whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

DC vs KKR: सुनील नरेन-रसल की तूफानी पारी, केकेआर ने बनाए 271 रन

IPL 2024 DC vs KKR: आईपीएल 2024 के 16वें मैच में केकेआर के सुनील नारायण दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 272 रन बनाए है।
09:31 PM Apr 03, 2024 IST | Vishal Pundir
dc vs kkr  सुनील नरेन रसल की तूफानी पारी  केकेआर ने बनाए 271 रन
ipl 2024 dc vs kkr Sunil Narine Image Credit: Social Media

IPL 2024 DC vs KKR: आईपीएल 2024 में 16वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। जिसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 272 रन बनाए है। अब दिल्ली कैपिटल्स के सामने जीत के लिए 273 रनों का लक्ष्य रखा है।

केकेआर के बल्लेबाजों ने दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की है। वहीं इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत से गलती हुई है, जो उन पर भारी पड़ी है। केकेआर की तरफ से सुनील नरेन, अंगक्रिश रघुवंशी, आंद्रे रसल और रिंकु सिंह ने ताबड़तोड़ पारियां खेली। आंद्रे रसल ने 41, रिंकू सिंह ने 8 गेंदों पर 26 रन बनाए।

सुनील नरेन की तूफानी पारी

केकेआर की तरफ से सलामी बल्लेबाज सुनील नरेन ने काफी खतरनाक बल्लेबाजी की है। केकेआर की तरफ से सुनील नरेन ने महज 39 गेंदों पर सबसे ज्यादा 85 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान नरेन ने 7 चौके और 7 शानदार छक्के जड़े। सुनील ने महज 21 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया था। हालांकि नरेन अपने पहले आईपीएल शतक से चूक गए।

अंगक्रिश रघुवंशी ने डेब्यू मैच में जड़ा अर्धशतक

केकेआर की तरफ से इस मैच में अंगक्रिश रघुवंशी को अपना आईपीएल डेब्यू करने का मौका मिला। इस मौके को अंगक्रिश रघुवंशी ने दोनों हाथ से भुनाया। अपने पहले ही आईपीएल मैच में अंगक्रिश ने टीम के लिए शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। इस मैच में रघुवंशी ने महज 27 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 5 चौके और 3 शानदार छक्के लगाए हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सूर्यकुमार यादव की होने जा रही है एंट्री!

ये भी पढ़ें:- DC vs KKR: मैच की पहली ही गेंद पर अंपायर ने कर दी बड़ी गलती, पंत ने भी कर दिया मिस

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो