whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

DC vs KKR: मैच की पहली ही गेंद पर अंपायर ने कर दी बड़ी गलती, पंत ने भी कर दिया मिस

IPL DC vs KKR: आईपीएल 2024 का 16वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच की पहली ही गेंद पर अंपायर ने बड़ी गलती कर दी वहीं ऋषभ पंत ने भी इस चांस को मिस कर दिया।
08:09 PM Apr 03, 2024 IST | Vishal Pundir
dc vs kkr  मैच की पहली ही गेंद पर अंपायर ने कर दी बड़ी गलती  पंत ने भी कर दिया मिस
IPL 2024 DC vs KKR Philip Salt umpire big mistake first ball rishabh pant Image Credit: Social Media

IPL DC vs KKR: आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 16वां मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। इस मैच में कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जिसके बाद केकेआर पहले बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं इस मैच की पहली ही गेंद पर अंपायर ने बड़ी गलती कर दी। जिसके बाद थर्ड अंपायर ने भी फील्ड अंपायर की इस गलती को नहीं सुधारा। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने भी इस चांस को मिस कर दिया।

क्या थी वो गलती?

दरअसल मैच में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से पहला ओवर खलील अहमद करने आए थे। खलील के सामने कोलकाता के फिल सॉल्ट बल्लेबाजी कर रहे थे। पहली गेंद सॉल्ट के बल्ले से लगकर पंत के दस्तानों को छू कर उनके ऊपर से निकल गई। जबकि फील्ड अंपायर ने इसको एक्सट्रा के रूप में चौका दे दिया।

हालांकि अगर ये गेंद पंत पकड़ लेते तो वो जरूर इस पर अपील करते और अगर अंपायर इसको नॉटआउट देते तो पंत डीआरएस का उपयोग करके निर्णय को पलटवा सकते थे और केकेआर को पहली ही गेंद पर फिल सॉल्ट के रूप में एक बड़ा झटका लगता।

सुनील नारायण की धमाकेदार पारी

कोलकाता के सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण इस मैच में दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर पिटाई कर रहे हैं। पहली ही बॉल से नारायण ने गेंदबाजों पर प्रहार करना शुरू किया। नारायण ने मैदान के चारों तरफ चौके छक्के लगाए हैं। वहीं इस मैच में नारायण को भी एक चांस मिल गया है।

दरअसल नारायण के बल्ले से गेंद लगकर पंत के हाथों में गई थी। लेकिन अंपायर ने इसको आउट नहीं दिया था। तो वहीं पंत ने भी डीआरएस लेने में देर कर दी थी। जब तक पंत अंपायर से डीआरएस की मांग की तब तक 15 सेकेंड का समय पूरा हो चुका था।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या की मनमानी ने मुंबई इंडियंस को डुबोया! प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडराया

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: …तो विश्व कप में भी हार्दिक बनने वाले थे कप्तान! अचानक कैसे हुआ रोहित के नाम का ऐलान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो