whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: ऋषभ पंत ने फिर दोहराई वहीं गलती, बैन होने का मंडराया खतरा; मैच के बाद मिली सजा

IPL 2024 Rishabh Pant: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने केकेआर के खिलाफ भी सीएसके वाले मैच की गलती को दोहराया है। जिसके बाद अब पंत परबैन का खतरा मंडरा रहा है। केकेआर से हारने के बाद पंत को इसकी सजा भी मिली है।
08:59 AM Apr 04, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  ऋषभ पंत ने फिर दोहराई वहीं गलती  बैन होने का मंडराया खतरा  मैच के बाद मिली सजा
ipl 2024 dc vs kkr rishabh pant ban danger after second slow over rate fine Image Credit: Social Media

IPL 2024 Rishabh Pant: आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स को केकेआर के हाथों तीसरी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने काफी शानदार पारी खेली थी। हर कोई पंत की बल्लेबाजी का मुरीद हो गया। यहां तक की केकेआर के मालिक बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान भी पंत की पारी की सराहना करने से खुद को रोक नहीं पाए।

पंत के आउट होने के बाद शाहरुख खान भी उनकी शानदार बल्लेबाजी को लेकर तालियां बजाते हुए दिखे। वहीं मैच में शानदार बल्लेबाजी करने के बाद भी अब ऋषभ पंत की टेंशन बढ़ने लगी है, जिसके बाद पंत के ऊपर बैन होने का खतरा मंडरा रहा है। इस मैच में एक बार फिर से पंत ने पिछले मैच वाली गलती को दोहराया है। जिसकी सजा भी पंत को मैच के बाद मिली है।

पंत पर मंडराया बैन होने का खतरा

ऋषभ पंत ने केकेआर के खिलाफ आईपीएल 2024 का लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया। इस मैच में पंत ने महज 25 गेंदों पर 55 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान पंत ने 5 शानदार छक्के लगाए थे। जिसमें उनका एक नो लुक सिक्स भी शामिल था। वहीं इस मैच में एक बार फिर से पंत की टीम दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन के तहत स्लो ओवर रेट का दोषी पाया गया। इस मैच में भी दिल्ली ने स्लो ओवर रेट से गेंदबाजी की थी। जिसके बाद कप्तान ऋषभ पंत के ऊपर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगा है।

इससे पहले भी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सीएसके के खिलाफ खेले गए मैच में भी स्लो ओवर रेट से गेंदबाजी की थी, इस मैच के बाद भी कप्तान पंत के ऊपर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया था। वहीं अब पंत के ऊपर एक मैच में बैन का खतरा मंडरा रहा है। अगर एक मैच में और पंत की टीम स्लो ओवर रेट से गेंदबाजी करती है तो पंत के ऊपर एक मैच का बैन लग जाएगा। इसके अलावा इम्पैक्ट प्लेयर सहित प्लेइंग इलेवन के बाकी खिलाड़ियों पर व्यक्तिगत रूप से 6 लाख रुपये या उनकी संबंधित मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया।

ये भी पढ़ें:- DC vs KKR: ईशांत शर्मा ने फेंकी IPL 2024 की सबसे बेहतरीन ‘यॉर्कर’, सोशल मीडिया पर छाया Video

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के मुरीद हुए ‘किंग खान’, मैच के बाद की खास मुलाकात

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: जीत के बाद KKR को प्वाइंट्स टेबल में तगड़ा फायदा, राजस्थान को हुआ नुकसान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो