whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

GT vs DC: दिल्ली कैपिटल्स को लगा एक और झटका, दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है बाहर!

IPL 2024 Delhi Capitals Got Shocked: दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2024 के बीच एक और झटका लगा है। मिचेल मार्श ने टीम से बाहर होकर पहले ही दिल्ली को झटका दे दिया था। अब डीसी का एक और दिग्गज खिलाड़ी टीम से बाहर हो गया है।
10:12 PM Apr 16, 2024 IST | Abhinav Raj
gt vs dc  दिल्ली कैपिटल्स को लगा एक और झटका  दिग्गज खिलाड़ी हो सकता है बाहर
दिल्ली कैपिटल्स।

IPL 2024 Delhi Capitals Got Shocked: आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की स्थिति काफी खराब है। दिल्ली अभी तक इस सीजन 6 मुकाबले खेल चुकी है, लेकिन सिर्फ 2 मुकाबले अपने नाम कर सकी है। ऐसे में दिल्ली को किसी भी सूरत में अगला मुकाबला अपने नाम करना होगा। दिल्ली का अगला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ 17 अप्रैल को होने वाला है। लेकिन इस मैच से पहले राजधानी टीम को करारा झटका लगा है। दिल्ली का घातक बल्लेबाज अगले मुकाबले से पहले चोटिल हो गया है और वह गुजरात के खिलाफ मैच मिस भी कर सकता है। चलिए आपको बताते हैं कौन है दिग्गज बल्लेबाज।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: इन 4 अनकैप्ड खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, IPL में बरपा रहे कहर

कोच ने दिया दिग्गज खिलाड़ी पर अपडेट

दिल्ली कैपिटल्स को यह झटका विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के रूप में लगा है। वॉर्नर चोटिल हो गए हैं। गुजरात के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि वॉर्नर ने आखिरी मैच के बाद अपना एक्स-रे कराया है। उनका बायां हाथ फूलने लगा है, इस कारण से उन्होंने अपना एक्स-रे कराया है। ऐसे में वह अगला मैच मिस कर सकते हैं। इस तरह कोच ने खुद इस बात की जानकारी दे दी है कि वॉर्नर अगला मुकाबला मिस कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है, तो ना सिर्फ वॉर्नर के करोड़ों फैंस को बल्कि दिल्ली कैपिटल्स को भी करारा झटका लगने वाला है। दिल्ली कैपिटल्स को इस नाजुक स्थिति में वॉर्नर की काफी जरूरत थी, लेकिन उनका चोटिल होना फ्रेंचाइजी के लिए चिंता का विषय है।

ये भी पढ़ें:- क्या इस बार भी कुंवारी रह जाएगी ये लड़की? RCB के जीतने की खाई है कसम

अंकतालिका में डीसी की स्थिति

दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीता था। उन्होंने सीएसके को 20 रनों से मात दे दी थी। इसके अलावा दिल्ली को अपने आखिरी मुकाबले में भी जीत मिली है। इस मैच में दिल्ली ने लखनऊ सुपर जायंट्स को मात दे दी थी। डीसी ने इस मैच में एलएसजी को 6 विकेट से मात दी थी। इस जीत के साथ ही वह प्वाइंट्स टेबल में आरसीबी से ऊपर आ गया था। अब अंकतालिका में आखिरी स्थान पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: क्या खत्म हो गई विकेटकीपर की रेस? अब ये दिग्गज खेल सकता है विश्व कप

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो