whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: हार्दिक पांड्या का सभी आलोचकों को जवाब, MI की हार के बाद किया खास पोस्ट

IPL 2024 Hardik Pandya Reaction: आईपीएल शुरू होने के पहले से लगातार हार्दिक पांड्या आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं। फिर आईपीएल 2024 में टीम की लगातार तीन हार ने भी उन्हें निशाने पर ला दिया। अब हार्दिक ने सभी आलोचकों को जवाब देते हुए एक खास पोस्ट किया है।
01:19 PM Apr 02, 2024 IST | Priyam Sinha
ipl 2024  हार्दिक पांड्या का सभी आलोचकों को जवाब  mi की हार के बाद किया खास पोस्ट
Hardik Pandya Answers Criticism

IPL 2024 Hardik Pandya Reaction: आईपीएल 2024 में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए फिलहाल कुछ ठीक होता नहीं दिख रहा है। सीजन से कुछ महीने पहले रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को कमान सौंपी गई। उसके बाद फैंस का गुस्सा जारी है, वहीं सीजन की शुरुआत में टीम की 3 हार ने जले पर नमक छिड़कने का काम किया है। यही कारण है कि हर कोई अब मुंबई इंडियंस और हार्दिक पांड्या पर निशाना साध रहा है। हार्दिक को भी इस बात का इल्म है, इसलिए मैच के बाद क्या कहना सुनना है वो तो उन्होंने किया, मगर अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर भी उन्होंने टीम को लेकर पोस्ट किया और अपने दिल की बात लिखी।

हार्दिक पांड्या ने लिखी बड़ी बात

हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को अपने एक्स हैंडल पर मुंबई इंडियंस के टीम हर्डल की फोटो शेयर की। उनकी इस फोटो के कैप्शन पर जो मैसेज था वो शानदार था। हार्दिक ने लिखा,'अगर इस टीम के बार में आप वो एक खास बात जानते हैं तो वो यह है कि, हम कभी गिव अप नहीं करते (हिम्मत नहीं हारते)। हम लड़ते रहेंगे और आगे बढ़ते रहेंगे।' गौरतलब है कि हर जगह हार्दिक को ट्रोल किया जा रहा है। फैंस तो नाराज हैं ही वहीं पूर्व खिलाड़ी भी लगातार बयान दे रहे हैं और पोस्ट कर रहे हैं। ऐसे में हार्दिक का यह सभी को एक तरीके से जवाब है।

रोहित को कप्तान बनाने की मांग

हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने के बाद से ही रोष जारी है। हार जीत खेल का पार्ट है लेकिन मुंबई इंडियंस को लेकर सीजन के पहले से ही निगेटिव माहौल बना हुआ है। यही कारण है कि उसका असर टीम के प्रदर्शन पर दिख रहा है। फैंस तो कर रही रहे हैं वहीं मनोज तिवारी जैसे पूर्व क्रिकेटरों का भी मानना है कि रोहित को वापस कप्तान बना देना चाहिए। मगर रोहित ने अभी तक एक भी मैच में ऐसा कोई व्यवहार नहीं किया कि वह ऐसा चाहते हैं, ऐसा लगे। उन्होंने हर मौके पर हार्दिक का साथ दिया हौसलाअफजाई की और कंधे से कंधा मिलाकर चले हैं।

मुंबई इंडियंस अपने पहले तीन मैच गुजरात, हैदराबाद और राजस्थान के खिलाफ हार गई है। सोमवार को तो उसे अपने होमग्राउंड पर भी हार झेलनी पड़ी। अब टीम को वापसी करनी है तो लगातार 3,4 मुकाबले जीतने होंगे। तब कहीं टीम का मनोबल वापस लौटेगा। अब मुंबई 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी। देखना होगा कि यह 5-6 दिन का गैप टीम के लिए कुछ अच्छा कर पाता है।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: रियान पराग में कैसे आया इतना बदलाव? बल्लेबाज ने खोला अपने 2.0 वर्जन का राज

यह भी पढ़ें- IPL 2024: मुंबई इंडियंस की लगातार 3 हार, क्या MI अब हो गई बाहर? Points Table में बने रोचक समीकरण

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो