खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: ईशान किशन का खास Message, मैदान को लेकर कही बड़ी बात

IPL 2024 Ishan Kishan Message: आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होने वाली है। इससे पहले मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने फैंस और साथी क्रिकेटरों को एक खास संदेश दिया है।
12:18 PM Mar 17, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 Ishan Kishan shares touching message grounds clean mumbai indians Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 Ishan Kishan Message: आईपीएल 2024 की शुरुआत में अब काफी कम समय बचा हुआ है। इसको लेकर सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में लगी हैं। वहीं आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस भी आईपीएल के नए सीजन के लिए तैयारी कर रही है। नए सीजन से पहले मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने मैदान को लेकर एक खास संदेश दिया है। ईशान किशन का ये संदेश खासकर फैंस के लिए है जो मैदान पर मैच देखने आते हैं।

Advertisement

मैदान की सफाई को लेकर ईशान का खास संदेश

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन आईपीएल 2024 में क्रिकेट मैदान पर वापसी करने वाले हैं। ईशान किशन टीम इंडिया से काफी समय से बाहर चल रहे हैं, घरेलू क्रिकेट की अनदेखी करने के बाद बीसीसीआई ने ईशान के खिलाफ एक्शन लेते हुए उनको सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया था। जिसके बाद अब ईशान आईपीएल में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इससे पहले ईशान किशन ने फैंस से मैदान की सफाई को लेकर खास अपील की है।

ईशान किशन ने वीडियो में कहा कि हमने देखा है कि हर कोई प्रैक्टिस के लिए मैदान पर जाता है लेकिन लोग जहां भी जाते हैं वहां पानी की बोतल फेंक देते हैं। जो सही नहीं है। हर जगह पानी के बोतलें नहीं फेंकनी चाहिए। अपने मैदान को जहां आप प्रैक्टिस करते हो या मैच देखने आते हो उसको साफ रखे। ये काफी छोटी चीज है लेकिन छोटे बदलाव काफी महत्वपूर्ण है। जो सभी को करना चाहिए। ईशान के इस वीडियो को मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

Advertisement

बता दें, ईशान किशन आईपीएल 2024 में धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस बार किशन मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलते हुए दिखाई देंगे। मुंबई इंडियंस अपने आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत 24 मार्च से करेगी। 24 मार्च को मुंबई इंडियंस का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस के साथ होगा।

ये भी पढ़ें:- फिर विवादों में WC 2023 फाइनल की पिच, पूर्व दिग्गज ने रोहित और द्रविड़ पर लगा दिया बड़ा आरोप!

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: RCB फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, लंदन से भारत लौटे विराट, Viral Video

ये भी पढ़ें:- RCB vs DC: अगर जीतना है Final, तो बैंगलोर को प्लेइंग 11 में इस खिलाड़ी को करना चाहिए शामिल

Advertisement
Tags :
IPL 2024ishan kishan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement