whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: वरुण चक्रवर्ती के चौथे ओवर ने पलट दिया मैच, श्रेयस अय्यर ने बताई कहानी

IPL 2024 KKR vs MI: मुंबई इंडियंस को हराकर केकेआर ने प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है। इस मैच में केकेआर की तरफ से वरुण चक्रवर्ती ने काफी शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश करके टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।
10:02 AM May 12, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  वरुण चक्रवर्ती के चौथे ओवर ने पलट दिया मैच  श्रेयस अय्यर ने बताई कहानी
ipl 2024 kkr vs mi shreyas iyer reaction varun chakravarthy Image Credit: Social Media

IPL 2024 KKR vs MI: आईपीएल 2024 में 60वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मैच को केकेआर ने 18 रनों से अपने नाम किया। इसके साथ केकेआर ने प्लेऑफ में भी अपनी जगह बना ली है। बारिश के चलते ये मैच 16-16 ओवर का हुआ था। केकेआर ने इस मैच को जीतने के लिए मुंबई के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा था।

प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस की सलामी जोड़ी ने कमाल की बल्लेबाजी की, खासकर ईशान किशन काफी खतरनाक दिख रहे थे। लेकिन केकेआर के स्टार गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने अपने चौथे ओवर से मैच ही पलट दिया। जिसके बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद बताया कि उनको वरुण पर पूरा भरोसा था।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: प्लेऑफ के लिए 6 टीमों में फंसा पेंच, एक टीम ने बनाई जगह

वरुण का चौथा ओवर था काफी अहम

केकेआर की तरफ से पारी का 12 ओवर वरुण चक्रवर्ती ने किया था। वरुण इस ओवर में काफी कमाल की गेंदबाजी की थी, यहां से लगभग मैच केकेआर के पास आ चुका था। इस ओवर में वरुण ने महज 4 रन ही खर्च किए थे। इसके अलावा इस ओवर में वरुण मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का अहम विकेट भी हासिल किया था। वरुण के चौथे ओवर को लेकर केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया कि वरुण के अलावा रसेल और हर्षित भी काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे लेकिन उस वक्त मेरा पूरा समर्थन वरुण के साथ था और उसने वो करके दिखाया।

केकेआर के गेंदबाजों का कमाल

इस मैच को जीतने के लिए मुंबई इंडियंस के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा था। एक समय लग रहा था मुंबई इस मैच को जीत लेगी लेकिन जिस तरह से केकेआर के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया उससे केकेआर को जीत हासिल हुई। केकेआर की तरफ से इस मैच में वरुण चक्रवर्ती ने 4 ओवर में 17 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे। इसके अलावा हर्षित राणा ने 3 ओवर में 34 रन देकर 2 और आंद्रे रसेल ने 3 ओवर में 34 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे। सुनील नरेन को इस मैच में एक सफलता मिली थी।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: कप्तान-उपकप्तान फ्लॉप, उठा सवाल; टीम इंडिया कैसे बनेगी चैंपियन?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो