whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: विराट कोहली ने बीच मैदान सुनील नारायण को दी चुनौती, दिखाया पुष्पा स्टाइल

Virat Kohli Pushpa Style Sunil Narine: विराट कोहली केकेआर के बल्लेबाज सुनील नारायण को बीच मैदान चुनौती देते नजर आए। कोहली का ये मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
05:30 PM Apr 21, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ipl 2024  विराट कोहली ने बीच मैदान सुनील नारायण को दी चुनौती  दिखाया पुष्पा स्टाइल
Virat kohli Pushpa Style

Virat Kohli Pushpa Style Sunil Narine: स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की मैदान पर मौजूदगी फैंस को खुश कर देती है। वे मैदान पर एग्रेसिव होने के साथ ही साथी खिलाड़ियों से मजे लेने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते। विराट कोहली की इसी खुशमिजाजी का नजारा रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में देखने को मिला। आरसीबी के स्टार खिलाड़ी ने केकेआर के धाकड़ बल्लेबाज सुनील नारायण के बीच मैदान मजे ले लिए।

अचानक बॉलिंग एक्शन में नजर आए कोहली

हुआ यूं कि मैच शुरू होने के कुछ ही देर बाद विराट कोहली अचानक गेंदबाजी के लिए उतर आए। वे अंपायर को अपनी कैप पकड़ाते हैं और बॉलिंग एक्शन के लिए तैयार हो जाते हैं। बॉल को हाथ में लेकर जब कोहली आगे बढ़ते हैं तो उनके सामने सुनील नारायण आ जाते हैं।

पुष्पा फिल्म का स्टाइल दिखाया 

जिन्हें देख कोहली पुष्पा फिल्म का मशहूर सिग्नेचर स्टाइल Kill You... आजमाते हैं और उन्हें खुली चुनौती दे देते हैं। इसके कुछ देर बाद ही कोहली नारायण से कुछ कहते नजर आते हैं। जिस पर नारायण जोर से हंसते नजर आते हैं। ये नजारा देख कमेंटेटर भी हैरान रह गए। कोहली का ये वीडियो क्रिकेट फैंस में चर्चा का विषय बन गया है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: मोहम्मद सिराज ने विराट कोहली से की बात, अगले ओवर में उड़ा डाले फिल साल्ट के होश

कोहली ने नहीं की गेंदबाजी 

खास बात यह है कि कोहली ने ये ड्रामा करने के बाद गेंदबाजी नहीं की। इसे लेकर कहा जा रहा है कि वे नारायण को डराना चाहते थे। शायद इसी का असर था कि सुनील नारायण इस मैच में फ्लॉप रहे। वे 15 गेंदों में 10 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने 2 चौके लगाए। नारायण के आउट होने के बाद कोहली एग्रेसिव मूड में नजर आए। हालांकि नारायण के आउट होने के बाद केकेआर के बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 222 रन ठोक डाले।

ये भी पढ़ें: KKR vs RCB: कैमरून ग्रीन ने उठाया लंबाई का फायदा, हवा में लगाई छलांग और लपका बेहतरीन कैच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो