whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: KKR को जीत के बाद लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल; हो सकता है बाहर

IPL 2024 KKR: आईपीएल 2024 में केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया। इस मैच में जीतने के बाद केकेआर को एक बड़ा झटका लगा है। केकेआर का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है, जिसपर बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।
11:01 AM Apr 04, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  kkr को जीत के बाद लगा बड़ा झटका  स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल  हो सकता है बाहर
IPL 2024 Kolkata Knight Riders Harshit Rana suffers injury Image Credit: Social Media

IPL 2024 KKR: आईपीएल 2024 के 16वें मुकाबले में श्रेयस अय्यर की कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स पर 106 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। इस मैच में केकेआर के बल्लेबाजों का तूफान देखने को मिला। सुनील नरेन से लेकर रसेल और रिंकु सिंह तक ने दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। केकेआर की ये आईपीएल 2024 में लगातार तीसरी जीत है। वहीं इस मैच को जीतने के बाद केकेआर को एक बड़ा झटका लगा है। टीम का स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है, जिसके बाद इस खिलाड़ी पर बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।

ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

दरअसल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ केकेआर की गेंदबाजी भी काफी शानदार रही है। केकेआर की तरफ से इस टूर्नामेंट में अभी तक हर्षित राणा ने काफी कमाल की गेंदबाजी की है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी टीम को हर्षित से शानदार गेंदबाजी की उम्मीद थी। लेकिन हर्षित पारी के 6वें ओवर में ही मैदान से बाहर चले गए थे।

जिसके बाद मैच के दौरान हर्षित को कंधे पर आइस पैक लगाए हुए देखा गया। यानी हर्षित के कंधे में चोट थी जिसके चलते उनको बिना गेंदबाजी किए मैदान से बाहर जाना पड़ा था। इस मैच में हर्षित ने एक भी ओवर नहीं डाला था। हर्षित राणा की चोट ने केकेआर की चिंता बढ़ा दी है।

आईपीएल 2024 में अभी तक हर्षित का प्रदर्शन

हर्षित राणा इस बार अपना पहला आईपीएल सीजन खेल रहे हैं। इस केकेआर ने हर्षित पर भरोसा जताया है और राणा उस भरोसे पर खरे उतरे हैं। पहले पहले ही मैच में हर्षित ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ काफी कमाल की गेंदबाजी की थी। इस मैच में हर्षित ने 4 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे। इसके बाद दूसरे मैच में हर्षित ने आरसीबी के खिलाफ 4 ओवर में 39 देकर 2 विकेट हासिल किए थे। अभी तक हर्षित दो मैचों में 5 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। केकेआर चाहेगी कि हर्षित जल्दी फिट होकर मैदान पर वापसी करे।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ऋषभ पंत की कमी से हारी दिल्ली कैपिटल्स! मैच में भारी पड़ी ये गलतियां

ये भी पढ़े:- IPL 2024: ऋषभ पंत ने फिर दोहराई वहीं गलती, बैन होने का मंडराया खतरा; मैच के बाद मिली सजा

ये भी पढ़े:- DC vs KKR: ईशांत शर्मा ने फेंकी IPL 2024 की सबसे बेहतरीन ‘यॉर्कर’, सोशल मीडिया पर छाया Video

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो