whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

LSG vs GT: मार्कस स्टोइनिस की शानदार पारी, लखनऊ ने बनाए 163

IPL 2024 LSG vs GT: आईपीएल 2024 का 21वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 163 रन बनाए हैं।
09:16 PM Apr 07, 2024 IST | Vishal Pundir
lsg vs gt  मार्कस स्टोइनिस की शानदार पारी  लखनऊ ने बनाए 163
IPL 2024 LSG vs GT

IPL 2024 LSG vs GT: आईपीएल 2024 का 21वां मुकाबला लखनऊ के एकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। वहीं मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 163 रन बनाए है।

Advertisement

अब गुजरात के सामने जीतने के लिए 164 रनों का लक्ष्य है। लखनऊ की तरफ से मार्कस स्टोइनिस ने कमाल की पारी खेली। स्टोयनिस ने बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों पर 58 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 4 चौके और 2 शानदार छक्के लगाए।

Advertisement

केएल राहुल और निकोलस पूरन ने खेली अहम पारियां

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने इस मैच में 31 गेंदों पर 33 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान केएल राहुल ने 3 चौके लगाए थे। केएल को मैच में अच्छा स्टार्ट मिला था लेकिन वो अपनी पारी को ज्यादा लंबा नहीं कर सके। इसके अलावा निकेलस पूरन ने 22 गेंदों पर नाबाद 32 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान पूरन ने 3 शानदार छक्के लगाए। इसके अलावा आयुष बदुनी ने 20 रनों की पारी खेली।

Advertisement

गुजरात टाइटंस की अच्छी गेंदबाजी

मैच में गुजरात टाइटंस की काफी अच्छी गेंदबाजी रही है। गुजरात के गेंदबाजों ने लखनऊ के बल्लेबाजों को ज्यादा हाथ खोलने का मौका नहीं दिया। गुजरात की तरफ से गेंदबाजी करते हुए उमेश यादव ने काफी किफायदी गेंदबाजी की है। उमेश ने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। इसके अलावा दर्शन ने भी 2 विकेट अपने नाम किए। वहीं राशिद खान ने एक विकेट अपने नाम दर्ज किया।

ये भी पढ़ें:- LSG vs GT: DRS पर मचा बवाल, अंपायर से भिड़ गए गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी

ये भी पढ़ें:- MI vs DC: मुंबई ने चखा जीत का स्वाद, ये 5 खिलाड़ी रहे हीरो

ये भी पढ़ें:- CSK vs KKR Head To Head: कोलकाता के लिए आसान नहीं होगा चेन्नई को हराना, कारण यहां जान लीजिए

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो