whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: 'सैलरी तो इनकी आ जाती, परफॉर्मेंस नहीं आती,' RCB के खिलाड़ियों की जमकर हुई आलोचना

IPL 2024 RCB Criticism: आईपीएल 2024 में जिस तरह से आरसीबी ने शुरुआत की है, उसे देख फिर ऐसा लग रहा है कि फैंस का एक साल और ट्रॉफी का इंतजार बढ़ सकता है। आरसीबी अभी तक चार में से तीन मैच हार चुकी है। अब टीम के बल्लेबाजों की जमकर आलोचना हो रही है।
05:57 PM Apr 03, 2024 IST | Priyam Sinha
ipl 2024   सैलरी तो इनकी आ जाती  परफॉर्मेंस नहीं आती   rcb के खिलाड़ियों की जमकर हुई आलोचना
IPL 2024 RCB Batters Criticism

IPL 2024 RCB Criticism: आईपीएल का 17वां सीजन जारी है और 2008 में हुए पहले सीजन से एक टीम खेल रही है लेकिन लगातार 16 सीजन में एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई। वो टीम और कोई नहीं बल्कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है जिसका नाम अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु हो गया है। इस टीम के पास हमेशा अच्छे खिलाड़ियों की फौज रही। खास बात यह कि विराट कोहली 2008 से इस टीम का हिस्सा हैं। मगर यह टीम फाइनल तक पहुंची, कई बार प्लेऑफ में पहुंची, मगर ट्रॉफी नहीं जीत पाई।

मौजूदा सीजन में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है, टीम के पास खिलाड़ी धाकड़ हैं मगर परफॉर्मेंस फ्लॉप है। इसी कारण जमकर आलोचना भी हो रही है। इसी कड़ी में भारत के एक पूर्व क्रिकेटर ने आरसीबी के खिलाड़ियों को लेकर थोड़ा तीखा बयान दिया है। वो खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि मनोज तिवारी हैं। तिवारी ने क्रिकबज से बात करते हुए आरसीबी को खूब खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने यह तक कहा कि खिलाड़ियों को सैलरी तो मिल जाती है मगर उनका परफॉर्मेंस नहीं आ पाता है।

क्या-क्या बोले मनोज तिवारी?

मनोज तिवारी ने आरसीबी के खिलाड़ियों को जमकर सुनाया। उन्होंने कहा,'आरसीबी को हमेशा देखा गया है कि एक बैटिंग हेवी टीम है, लेकिन इस समय ना बल्लेबाज रन बना रहे हैं और ना बॉलर्स उभर कर आ रहे हैं। और आप देखें मिडल ऑर्डर में अनुज रावत, पहले मैच में इतनी बढ़िया परफॉर्मेंस रही थी उनकी लेकिन टेम्परामेंट के वाइज वो इनिंग को पेस नहीं कर पा रहे हैं।'

तिवारी यहीं नहीं रुके आगे उन्होंने जो कहा वो सुन शायद आरसीबी के बड़े-बड़े खिलाड़ियों को अच्छा नहीं लगेगा। उन्होंने कहा,'समझ सकते हैं कि उभरते हुए खिलाड़ी हैं लेकिन ऐसे सिच्युएशन में इतने बड़े-बड़े खिलाड़ियों के साथ वक्त बिताने के बाद भी अगर आप नहीं सीख पा रहे, तो इसका मतलब है कि ध्यान कहीं और जा रहा है। खास कर बड़े बल्लेबाजों को जब टीम रिटेन करती हैं, जैसे कि ग्लेन मैक्सवेल, सैलरी तो इनकी टाइम टू टाइम आ जाती है लेकिन परफॉर्मेंस नहीं आती है।'

मौजूदा सीजन में लड़खड़ाई आरसीबी की गाड़ी

इस साल महिला प्रीमियर लीग में आरसीबी ने खिताब जीता, हर किसी को उम्मीद थी कि पुरुष टीम भी अच्छा करेगी। मगर सीजन की शुरुआत ही टीम ने हार के साथ की। उसके बाद पंजाब के खिलाफ टीम को सीजन की पहली जीत मिली। लेकिन केकेआर और लखनऊ सुपर जायंट्स ने लगातार दो मैचों में टीम को हरा दिया। अभी 4 में से तीन मैच हारकर आरसीबी पॉइंट्ल टेबल में 9वें पायदान पर है। टीम अब अपना पांचवां मुकाबला 6 अप्रैल को अभी तक अजेय रही राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी।

यह भी पढ़ें- IPL के बीच टी20 टीम का हुआ ऐलान, एक साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में लौटा स्टार खिलाड़ी

यह भी पढ़ें- GT vs PBKS Probable Playing 11: जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी पंजाब, क्या होगा दोनों टीमों में बदलाव?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो