होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: जल्द बदला जा सकता है रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का नाम! सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

IPL 2024 Royal Challengers Bangalore: आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम अपने अभियान की शुरुआत 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मैच खेलकर करेगी। वहीं अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम का नाम बदलने की खबरें सामने आ रही है।
12:09 PM Mar 13, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 may Royal Challengers Bangalore team name change Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 Royal Challengers Bangalore: आईपीएल 2024 का आगाज होने में अब काफी कम समय बचा हुआ है। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेला जाएगा। वहीं इससे पहले अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट ने फैंस को चौका दिया है। जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि जल्द ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का नाम बदल सकता है। हालांकि इसको लेकर अभी तक फ्रेंचाइजी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट

दरअसल आईपीएल 2024 की तैयारियों में अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम जुट गई है। लेकिन उससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम का नाम चेंज करने की खबरे सामने आने लगी है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक पोस्ट सामने आई है। जिसमें लिखा गया है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का नाम बदलकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु करने की तैयारी है। इसकी घोषणा 19 मार्च को आरसीबी अनबॉक्स के दौरान की जाएगी। इस पोस्ट पर फैंस भी कमेंट करके अपनी राय दे रहे हैं। एक फैन कमेंट करके लिखा कि यानी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एक भी ट्रॉफी नहीं जीत सकी।

आईपीएल 2024 से पहले टीम के साथ जुड़े कप्तान

आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 22 मार्च से करने वाली है। 22 मार्च को आरसीबी और सीएसके के बीच मैच खेला जाएगा। वहीं इससे पहले अब टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस आरसीबी के कैंप के साथ जुड़ चुके हैं। जिसके बाद फाफ डु प्लेसिस ने नेट्स पर भी जमकर प्रैक्टिस की।

Advertisement

वहीं दूसरी तरफ फैंस को अब विराट कोहली की वापसी का इंतजार है। विराट कोहली को लेकर खबर सामने आ रही है कि 17 मार्च तक कोहली टीम के कैंप के साथ जुड़ सकते हैं। विराट कोहली पिछले काफी समय से क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं दूसरी बार पिता बनने के चलते विराट ने इंग्लैंड के साथ खेली गई टेस्ट सीरीज से भी अपना नाम वापस ले लिया था।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: विश्व कप 2023 में थे टीम के हिस्सा, अब रोहित कभी नहीं करेंगे इन 3 खिलाड़ियों को खिलाने की भूल!

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: क्या सच में चेन्नई सुपर किंग्स में जाएंगे Rohit Sharma? पूर्व दिग्गज भी हुए हैरान

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, रॉयल चैलेंसजर्स बेंगलोर के साथ जुड़ा स्टार खिलाड़ी

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024royal challengers bangalore
Advertisement
Advertisement