चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या वानखेड़े में अपना आखिरी मैच खेलेंगे MS Dhoni? इसी मैदान पर लगाया था विश्व कप का विनिंग सिक्स

IPL 2024 में रविवार को 5-5 बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के सामने मुंबई इंडियंस होगी। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।
06:37 PM Apr 13, 2024 IST | News24 हिंदी
वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा मुकाबला।
Advertisement

IPL 2024, MI Vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में रविवार को 5-5 बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के सामने मुंबई इंडियंस होगी। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। वानखेड़े स्टेडियम में ही धोनी ने वनडे विश्व कप 2011 का विनिंग सिक्स लगाकर 28 साल बाद भारत को विश्व कप विजेता बनाया था। रविवा को महेंद्र सिंह धोनी का वानखेड़े स्टेडियम में आखिरी मैच हो सकता है।

Advertisement

वानखेड़े में आखिरी मैच खेलेगी चेन्नई

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स वानखेड़े में मुंबई इंडियंस से टकराएगी। यह इस सीजन चेन्नई का वानखेड़े स्टेडियम में आखिरी मैच होगा। इसके अलावा यह एमएस धोनी की आखिरी IPL सीजन भी हो सकता है। ऐसे में वह आखिरी बार वानखेड़े के एतिहासिक मैदान पर खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। 17वें सीजन की शुरुआत से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने रुतुराज गायकवाड़ को CSK को नेतृत्व सौंप दिया था। इसके बाद से ही कयास लगाए जाने लगे हैं कि धोनी का यह आखिरी सीजन होगा।

दिल्ली के खिलाफ खेली थी तूफानी पारी

धोनी अब 42 साल के हो चुके हैं। ऐसे में वह अब ज्यादा समय तक क्रिकेट नहीं खेल सकते हैं। पिछले सीजन वह मैदान पर धकते हुए नजर आए थे। इस सीजन भी वह काफी अंत में बल्लेबाजी करने आ रही हैं। हालांकि, वह फील्ड पर काफी मुश्तैद नजर आए हैं। मौजूदा सीजन में माही ने कई शानदार कैच लपके हैं। इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ धोनी ने बल्ले से भी आग उगली थी। धोनी ने 16 गेंदों पर 37 रन जड़ दिए थे। इस दौरान उन्होंने 3 छक्क और 4 चौके लगाए थे। इसी मैच में धोनी ने एक खास उपलब्धि हासिल की थी। उनके विकेट के पीछे 300 शिकार भी पूरे हुए थे। वह टी20 क्रिकेट में इस उपलब्धि को हासिल करने वाले इकलौते विकेटकीपर हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: MI Vs CSK Head To Head: चेन्नई और मुंबई के बीच होगा महामुकाबला, रुतुराज के लिए आसान नहीं होगी जीत

ये भी पढ़ें: MI vs CSK Playing 11: पथिराना और चाहर ने बढ़ाई चेन्नई की चिंता, क्या विनिंग कॉम्बिनेशन से छेड़छाड़ करेंगे हार्दिक?

Advertisement
Tags :
IPL 2024MI vs CSKMS Dhoni
Advertisement
Advertisement