whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी

IPL 2024 MI vs DC: दिल्ली कैपिटल्स अपना अगला मुकाबला हार्दिक पांड्या की मुंबई इडियंस के साथ वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले पंत की दिल्ली को एक बड़ा झटका लगा है।
06:47 PM Apr 06, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका  बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी
IPL 2024 MI vs DC Mitchell Marsh is injured ruled out delhi capitals

IPL 2024 MI vs DC: आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ खेला जाएगा। ये मुकाबला मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े पर खेला जाएगा। जहां एक तरफ इस टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस ने तीन मुकाबले खेले हैं और एक भी मैच में हार्दिक पांड्या की टीम को जीत नहीं मिल पाई है। तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक 4 मुकाबले खेले हैं, जिसमें पंत की टीम को एक में जीत और तीन में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं इस मैच से पहले अब दिल्ली कैपिटल्स को एक बड़ा झटका लगा है। चोट के चलते दिल्ली का स्टार ऑलराउंडर बाहर हो गया है।

Advertisement

ये ऑलराउंडर हुआ बाहर

पहले से ही खराब फॉर्म में चल रही दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है। उनके स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श अगले मैच से बाहर हो गए हैं। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पिछले सीजन में डीसी के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे और उन्होंने ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में फ्रेंचाइजी के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। मुंबई में मैच से एक दिन पहले डीसी के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली से जब उनकी फिटनेस और मैच के लिए उपलब्धता के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा मिचेल मार्श घायल हैं।

Advertisement

मिचेल मार्श अब तक बल्ले और गेंद से लीग में छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं। लेकिन जिस तरह वे खिलाड़ी हैं, उससे मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के लिए दिल्ली कैपिटल्स लाइनअप में एक बड़ा खालीपन आ जाएगा। सौरव गांगुली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लेते हुए पुष्टि की कि मिचेल मार्श इस मैच में नहीं खेलेंगे। हालांकि, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने चोट की प्रकृति और यह ऑलराउंडर कितने समय तक मैदान से बाहर रहेगा, इसकी पुष्टि नहीं की।

मिचेल मार्श ने अब तक चार मैचों में सिर्फ 61 रन बनाए हैं। उन्होंने पंजाब के खिलाफ खेल में 20 का स्कोर दर्ज किया और इसके बाद अगले तीन मैचों में क्रमशः 23, 18 और दो गेंदों पर शून्य का स्कोर बनाया। गेंद के साथ, उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले गए चार मैचों में केवल एक विकेट लिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- LSG vs GT Head To Head: गुजरात के खिलाफ पहली जीत दर्ज करना चाहेगा लखनऊ, जानिए आंकड़े

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 के बीच सनराइजर्स हैदराबाद को लगा झटका, स्टार ऑलराउंडर ने लिया नाम वापस

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो