whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MI vs DC: मुंबई ने चखा जीत का स्वाद, ये 5 खिलाड़ी रहे हीरो

IPL 2024 MI vs DC: आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने अपनी पहली जीत हासिल कर ली है। मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को 29 रनों से हराया। मुंबई की जीत में इन 5 खिलाड़ियों ने अहम भूमिका निभाई।
08:15 PM Apr 07, 2024 IST | Vishal Pundir
mi vs dc  मुंबई ने चखा जीत का स्वाद  ये 5 खिलाड़ी रहे हीरो
IPL 2024 MI vs DC Mumbai Indians won by 29 runs rohit sharma Romario Shepherd Gerald Coetzee Image Credit: Social Media

IPL 2024 MI vs DC: आईपीएल 2024 का 20वां मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इस मैच को मुंबई ने 29 रनों से जीत लिया। इस सीजन ये मुंबई की पहली जीत है। लगातार तीन मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस को पहली जीत मिली है। इस मैच में मुंबई की बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी भी काफी कमाल की रही। मुंबई इंडियंस की पहली जीत में ये पांच खिलाड़ी हीरो रहे हैं। जिन्होंने इस मैच में काफी शानदार प्रदर्शन किया।

1. रोहित शर्मा

इस मैच में मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तानी और टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने तूफानी पारी खेली। रोहित ने मैच में टीम को शानदार शुरुआत दिलाई थी। रोहित शर्मा ने इस मैच में 27 गेंदों पर 49 रनों की पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान रोहित ने 6 चौके और 3 शानदार छक्के लगाए थे।

2. ईशान किशन

इस मैच में मुंबई इंडियंस के दूसरे सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने भी टीम को तेज शुरुआत दिलाई थी। ईशान किशन और रोहित शर्मा ने शुरुआत में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके टीम के लिए बड़े स्कोर की नीव रखी। इस मैच में ईशान ने 23 गेंदों पर 42 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान किशन ने 4 चौके और 2 छक्के लगाए थे।

3. टिम डेविड

टिम डेविड ने इस मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। जिसके चलते मुंबई की टीम 200 से ज्यादा का स्कोर बनाने में कामयाह रही। इस मैच में टिम डेविड ने 21 गेंदों पर 45 रनों की पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान टिम डेविड ने 2 चौके और 4 छक्के लगाए थे।

4. रोमारियो शेफर्ड

इस मैच में मुंबई इंडियंस की जीत में रोमारियो शेफर्ड ने अहम भूमिका निभाई। बल्लेबाजी करते हुए रोमारियो शेफर्ड ने महज 10 गेंदों पर 39 रनों की पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान रोमारियो शेफर्ड ने 3 चौके और 4 छक्के लगाए थे। इसके अलावा गेंदबाजी करते हुए रोमारियो ने एक विकेट भी हासिल किया था।

5. गेराल्ड कोएत्जे

वहीं गेंदबाजी में गेराल्ड कोएत्जे ने कमाल का प्रदर्शन किया। इस मैच में गेराल्ड ने 4 ओवर में 34 रन देकर 4 विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें:- MI vs DC: मुंबई इंडियंस को नसीब हुई पहली जीत, दिल्ली को 29 रन से हराया

ये भी पढ़ें;- CSK vs KKR Head To Head: कोलकाता के लिए आसान नहीं होगा चेन्नई को हराना, कारण यहां जान लीजिए

ये भी पढ़ें:- MI vs DC: मुंबई इंडियंस को मिला पोलार्ड! बल्ले और गेंद से मचाता है गदर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो