चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI vs DC: मुंबई इंडियंस को मिला पोलार्ड! बल्ले और गेंद से मचाता है गदर

IPL 2024 MI vs DC: मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 234 रन बनाए। मुंबई इंडियंस की तरफ से आखिरी ओवर में रोमारियो शेफर्ड ने 32 रन ठोके। जिसके बाद फैंस उनका मुंबई का नया पोलार्ड बता रहे हैं।
06:35 PM Apr 07, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 MI vs DC romario shepherd mumbai indians Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 MI vs DC: आईपीएल 2024 में आज 20वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस की तरफ से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखने को मिली। मैच में मुंबई के सलामी बल्लेबाजी रोहित शर्मा और ईशान किशन ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। जिसको बाकी बल्लेबाजों ने भी आखिरी तक जारी रखा।

Advertisement

हालांकि इस मैच में मुंबई के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी क्रिकेट मैदान पर वापसी की लेकिन उनका कमबैक कुछ खास नहीं रहा है। सूर्यकुमार इस मैच में बिना खाता खोले आउट हो गए थे। लेकिन दूसरी तरफ एक खिलाड़ी मुंबई का इस मैच में ऐसा रहा जिसने फैंस को पूर्व खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड की याद दिला दी। जिसके बाद फैंस बोल रहे हैं कि मुंबई को नया पोलार्ड मिल गया है।

मुंबई का नया पोलार्ड

मुंबई की पारी के आखिरी ओवर में रोमारियो शेफर्ड का तूफानी अंदाज देखने को मिला। रोमारियो शेफर्ड ने आखिरी ओवर में एनरिक नोक्या की जमकर पिटाई की। इस ओवर में रोमारियो शेफर्ड ने कुल 32 रन ठोके। जिसमें 2 चौके और 4 शानदार छक्के शामिल थे। बल्लेबाजी के दौरान शेफर्ड ने महज 10 गेंदों पर 39 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 390 का था।

Advertisement

खबर अपडेट हो रही है..

Advertisement
Tags :
IPL 2024MI vs DC
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement