होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

MI vs LSG: विश्व कप से पहले फॉर्म में लौटे रोहित, ये खिलाड़ी रहे मुंबई की हार के गुनाहगार

MI vs LSG: IPL 2024 के 67वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 18 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए LSG ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 214 रन बनाए थे। जवाब में MI की टीम निर्धारित ओवर में 6 विकेट खोकर 196 रन ही बना सकी।
12:19 AM May 18, 2024 IST | Rajat Gupta
IPL 2024 में मुंबई को मिली 10 मैच में हार। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

MI vs LSG: IPL 2024 के 67वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 18 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए LSG ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 214 रन बनाए थे। जवाब में MI की टीम निर्धारित ओवर में 6 विकेट खोकर 196 रन ही बना सकी। अच्छी बात यह रही कि विश्व कप के पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म में वापसी हो गई है। रोहित ने लंबे समय बाद अर्धशतक लगाया। पिछले 6 मुकाबलों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। रोहित के अलावा MI के अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए।

Advertisement


सूर्यकुमार यादव

मुंबई इंडियंस के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का मैच में शर्मनाक प्रदर्शन रहा। उन्होंने 3 गेंदों का सामना किया और वह खाता तक नहीं खोल पाए। क्रुणाल पांड्या ने उन्हें रवि बिश्नोई के हाथों कैच आउट कराया।

हार्दिक पांड्या

Advertisement

MI के कप्तान हार्दिक पांड्या बल्ले और गेंद से एक बार फिर फेल रहे। उन्होंने 2 ओवर गेंदबाजी की और 13.5 की इकॉनमी से 27 रन खर्च कर दिए। वहीं बल्लेबाजी की बात करें तो हार्दिक ने 1 चौके और 1 छक्के की मदद से 13 गेंदों पर 16 रन बनाए। वह एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे।

अंशुल कंबोज

अंशुल कंबोज गेंदबाजी में बुरी तरह फेल रहे। उन्होंने 3 ओवर गेंदबाजी की और 16 की इकॉनमी से 48 रन लुटा दिए। इसके चलते लखनऊ बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब हो गई।

MI को 10 मैच में मिली हार

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन शर्मनाक रहा। टीम ने 14 में से सिर्फ 4 मैच ही जीते। 10 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ भी अब अंतिम 4 की रेस से बाहर हो गई है। टीम ने इस सीजन 14 में से 7 मैच जीते और 7 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। पिछले 2 सीजन में LSG का प्रदर्शन बेहतरीन रहा था और टीम प्लेऑफ में पहुंची थी।

ये भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ की जगह ले सकता 2011 विश्व कप विजेता टीम का हीरो, BCCI ने हेड कोच के लिए किया अप्रोच

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: चिन्नास्वामी स्टेडियम का ड्रेनेज सिस्टम कैसा?, बारिश रुकी तो इतनी देर में शुरू हो जाएगा मुकाबला

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024MI vs LSG
Advertisement
Advertisement