whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MI vs RR: राजस्थान ने जीता टॉस, संजू ने किया Playing 11 में एक बदलाव

IPL 2024 MI vs RR: आईपीएल 2024 का 14वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई को अपनी इस सीजन की पहली जीत की तलाश है।
07:04 PM Apr 01, 2024 IST | Vishal Pundir
mi vs rr  राजस्थान ने जीता टॉस  संजू ने किया playing 11 में एक बदलाव
IPL 2024 MI vs RR

IPL 2024 MI vs RR: आईपीएल 2024 का 14वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच वानखेड़े मैदान पर खेला जा रहा है। मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस सीजन में मुंबई इंडियंस होम ग्राउंड पर अपना पहला मुकाबला खेल रही है। अभी तक इस सीजन में मुबई इंडियंस ने दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में ही हार्दिक पांड्या की टीम को हार का सामना करना पड़ा है। अब मुंबई अपनी पहली जीत की तलाश में है। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स ने अपने दोनों ही मुकाबलों में जीत हासिल की है लेकिन अब मुकाबला मुंबई के होम ग्राउंड पर खेला जा रहा है तो राजस्थान की टेंशन थोड़ी बढ़ गई है। क्योंकि आरसीबी को छोड़कर बाकी सभी टीमों ने अपने होम ग्राउंड पर मैच जीते हैं।

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जयसवाल, जोश बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, नंद्रे बर्गर, युजवेंद्र चहल।

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, नमन धीर, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, गेराल्ड कोएत्ज़ी, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, जसप्रीत बुमराह, क्वेना मफाका।

दोनों टीमों के इम्पैक्ट प्लेयर

मुबंई इंडियंस- डेवाल्ड ब्रेविस, नुवान तुषारा, रोमारियो शेफर्ड, नेहल वढेरा, शम्स मुलानी।

राजस्थान रॉयल्स- रोवमैन पॉवेल, तनुश कोटियन, कुलदीप सेन, शुभम दुबे, आबिद मुश्ताक

दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड

आईपीएल इतिहास में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स की टीम 28 बार आमने-सामने हुई है। जिसमे से 15 मैचों में मुंबई और 12 मैचों में राजस्थान ने जीत हासिल की है। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 7 मैचों में जीत दर्ज की है। इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 मैचों में जीत हासिल की है।

ये भी पढ़ें:- ऋषभ पंत से जुड़े विवाद पर अब उर्वशी रौतेला ने दी सफाई, छोटी हाइट को लेकर कही थी ये बात

ये भी पढ़ें:- MI vs RR: हार्दिक पांड्या को मिला वानखेड़े का साथ, रोहित के फैंस का टूटा दिल

ये भी पढ़ें:- RCB vs LSG Head To Head: अपनी पुरानी टीम से भिड़ेंगे केएल राहुल, जरा भी आसान नहीं होगी जीत

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो