whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MI vs RR: गोल्डन डक पर आउट हुए रोहित, सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा

IPL 2024 MI vs RR: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा गोल्डन डक पर आउट हुए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा को ट्रोल किया जाने लगा।
08:34 PM Apr 01, 2024 IST | Vishal Pundir
mi vs rr  गोल्डन डक पर आउट हुए रोहित  सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा
IPL 2024 MI vs RR rohit sharma golden duck fans reaction Vadapav Image Credit: Social Media

IPL 2024 MI vs RR: मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की गेंदबाजी के सामने मुंबई का टॉप ऑर्डर धराशायी हो गया। पहले ही ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने मुंबई को दो बड़े झटके दिए। पिछले मैच में शानदार पारी खेलने वाले रोहित शर्मा इस मैच में गोल्डन डक पर आउट हो गए। वहीं रोहित के बाद नमन धीर भी अगली ही गेंद पर पवेलियन लौट गए।

पावरप्ले में मुंबई इंडियंस को चार बड़े झटके रोहित शर्मा, ईशान किशन, नमन धीर और डेवाल्ड ब्रेविस के रूप में लगे। वैसे रोहित शर्मा को हर मैच में फैंस का भरपूर प्यार मिलता है लेकिन इस मैच में जैसे ही रोहित गोल्डन डक पर आउट हुए वैसे ही सोशल मीडिया पर फैंस ने भड़ास निकालनी शुरू की।

सोशल मीडिया पर उड़ा रोहित का मजाक

वानखेड़े स्टेडियम में बैठे हजारों दर्शक को रोहित शर्मा से एक शानदार पारी की उम्मीद थी लेकिन रोहित ने फैंस को निराश कर दिया और वो पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने रोहित शर्मा का मजाक बनाना शुरू किया।

एक यूजर्स ने कमेंट करके लिखा कि अगर आपको लगता है कि वडापाव को विश्व कप टीम से बाहर कर देना चाहिए और कोहली को जयसवाल के साथ ओपनिंग करनी चाहिए तो इस ट्वीट को लाइक करें। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि वडापाव के प्रशंसक हार्दिक और कोहली को अनावश्यक रूप से ट्रोल कर रहे थे इसलिए अब वडापाव शर्मा को उचित कर्म मिल रहा है।

अब रोहित शर्मा के नाम आईपीएल में एक बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। आईपीएल में रोहित शर्मा अब 17 बार गोल्डन डक पर आउट हो चुके हैं। इससे पहले आईपीेल में ये शर्मनाक रिकॉर्ड आरसीबी के दिनेश कार्तिक के नाम था। कार्तिक भी आईपीएल में 17 बार गोल्डन डक पर आउट हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- MI vs RR: वानखेड़े में आया ट्रेंट बोल्ट का तूफानी, MI के टॉप ऑर्डर की उड़ाई धज्जियां; रचा इतिहास

ये भी पढ़ें:- MI Vs RR: रोहित शर्मा ने फैंस को किया निराश, IPL में बनाया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें:- MI vs RR: टॉस के दौरान रोहित-रोहित चिल्ला रहे थे दर्शक, मांजरेकर ने किया हार्दिक का बचाव

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो