whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2024: आखिर धोनी क्यों 2-3 ओवर ही बल्लेबाजी करने आते हैं? CSK कोच ने बताया सच

IPL 2024: सीजन-17 में जिस तरह से एमएस धोनी आखिर के 2-3 ओवर में आकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं, उसको देखने के बाद फैंस अब चाहते है कि धोनी लंबे समय तक क्रीज पर रहे। इसको लेकर टीम के हेड कोच ने बताया कि क्यों धोनी 2-3 ओवर ही बल्लेबाजी करने आते हैं?
05:47 PM Apr 23, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  आखिर धोनी क्यों 2 3 ओवर ही बल्लेबाजी करने आते हैं  csk कोच ने बताया सच
ipl 2024 ms dhoni

IPL 2024: आईपीएल 2024 में इस बार महेंद्र सिंह धोनी कप्तान नहीं बल्कि बतौर खिलाड़ी खेल रहे हैं। हालांकि धोनी सीएसके के नए कप्तान रुतुराज गायकवाड़ को गाइड करते रहते हैं। धोनी के फैंस उनकी बल्लेबाजी आने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं हालांकि इस सीजन के शुरुआती दो मैचों में फैंस को धोनी की बल्लेबाजी देखने को नहीं मिली थी। लेकिन अब पिछले कुछ मैचों से धोनी न सिर्फ बल्लेबाजी कर रहे है बल्कि 4 या 5 गेंदों पर ही चौके-छक्के जड़कर मैच का रूख बदलकर फैंस का खूब मनोरंजन कर रहे हैं।

Advertisement

वहीं अब फैंस चाहते है कि धोनी मैच में थोड़ा ऊपर के नंबर पर बल्लेबाजी करने आए जिससे फैंस ज्यादा देर तक धोनी को खेलते हुए देख सकते हैं। लेकिन अब चेन्नई सुपर किंग्स के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने सच बताया है कि आखिर क्यों धोनी महज 2-3 ओवर रहने के बाद ही बल्लेबाजी करने आते हैं?

Advertisement

CSK के कोच ने बताई बड़ी वजह

सीएसके के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस सीजन जब भी मैदान पर बल्लेबाजी करने आ रहे हैं गेंदबाजी की खूब पिटाई हो रही है। मुंबई के खिलाफ धोनी ने आखिरी ओवर में कप्तान हार्दिक पांड्या की 4 गेंदों पर 3 शानदार छक्के लगाए थे। इसके बाद लखनऊ के खिलाफ धोनी ने 9 गेंदों पर 28 रनों की तूफानी पारी खेली थी। इस पारी में उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के लगाए थे। इसके बाद से फैंस चाहते है कि धोनी पहले बल्लेबाजी करने आए जिससे ज्यादा समय तक फैंस धोनी को देख सके।

Advertisement

वहीं अब सीएसके के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया कि हर कोई चाहता है धोनी लंबे समय तक क्रीज पर रहे। लेकिन उनके लिए उतना समय ही सही है क्योंकि हमें पूरे टूर्नामेंट में उनकी जरुरत है। टीम को उनके 2-3 ओवर के कैमियो की जरुरत है। धोनी उस स्थान पर कमाल कर रहे हैं। वो स्थान उनके लिए ही बना है। टीम को एक अच्छी स्थिति में लाने के लिए इस समय वो काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: दिनेश कार्तिक को WC स्क्वॉड में जगह देना कितना सही, जानें आंकड़े

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: पहले खुद बाहर होगी… फिर इन 5 टीमों का भी पत्ता काट सकती है RCB

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो