खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: 'MS Dhoni का खौफ...', केएल राहुल ने मैच के बाद बताया युवा गेंदबाजों का हाल

MS Dhoni KL Rahul: केएल राहुल ने मैच के बाद गेंदबाजों का हाल बताया है। उन्होंने कहा कि एमएस धोनी के सामने गेंदबाजी आसान नहीं थी। केएल ने धोनी को लेकर और क्या कहा, आइए जानते हैं...
12:50 AM Apr 20, 2024 IST | Pushpendra Sharma
MS Dhoni KL Rahul
Advertisement

MS Dhoni KL Rahul: लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शुक्रवार को मुकाबला भले ही लखनऊ में खेला गया, लेकिन ये मिनी चेपॉक की तरह नजर आया। हर ओर सीएसके के ही फैंस नजर आ रहे थे। अटल बिहारी बाजपेयी स्टेडियम पीली जर्सी से भरा हुआ दिखा। इस पर एमएस धोनी की आतिशी पारी ने उन्हें खूब एंटरटेन किया। हालांकि एमएस की टीम को हार मिली और लखनऊ ने ये मैच 8 विकेट के बड़े अंतर से जीत लिया, लेकिन फिर भी केएल राहुल का एक प्लान कामयाब नहीं हो पाया। इस बात का खुलासा खुद केएल ने मैच के बाद किया।

Advertisement

एमएस धोनी आए और...

केएल राहुल ने मैच के बाद कहा- विकेट के पीछे खड़े हुए मुझे लग रहा था कि इस पिच पर 160 रन काफी होंगे क्योंकि विकेट धीमा था और थोड़ी पकड़ भी थी, लेकिन फिर एमएस धोनी आए और हमारे गेंदबाजों पर दबाव आ गया। विपक्षी गेंदबाजों पर उनका खौफ कायम है। जैसे ही वे आए तो भीड़ उनके समर्थन में नारे लगाने लगी। इससे हमारे युवा गेंदबाज दबाव में आ गए। इस तरह उन्होंने 15-20 रन अतिरिक्त दे दिए।

मोहसिन खान पर साफ दिखा दबाव

दरअसल, एमएस धोनी इस मैच में मोईन अली के आउट होने के बाद आए। उस वक्त चेन्नई सुपर किंग्स का स्कोर 17.5 ओवर में 141 रन ही था, लेकिन एमएस के आते ही रनों की बारिश शुरू हो गई। 19वें ओवर में युवा गेंदबाज मोहसिन खान पर धोनी का दबाव इतना ज्यादा था कि उन्होंने आते ही पहली गेंद वाइड डाल दी। इसके बाद दोबारा डाली गई गेंद पर धोनी ने चौका और दूसरी पर छक्का जड़ दिया। इसके बाद धोनी ने एक रन लेकर जडेजा को स्ट्राइक दे दी। फिर जब जडेजा ने छठी गेंद पर धोनी को स्ट्राइक दी तो मोहसिन ने फिर वाइड डाल दी। धोनी का दबाव उनके ऊपर साफ नजर आया।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2024: MS Dhoni ने जड़ दिया अद्भुत छक्का, कभी नहीं देखा माही का ऐसा रूप

ये भी पढ़ें: IPL 2024: एमएस धोनी ने आईपीएल में रचा इतिहास, तोड़ डाला एबी डिविलियर्स का बड़ा रिकॉर्ड

यश ठाकुर को जमकर कूटा

20वें ओवर में भी धोनी ने स्ट्राइक पर आते ही यश ठाकुर को जमकर कूटा। उन्होंने उनकी तीसरी गेंद पर 101 मीटर का छक्का ठोका। जबकि चौथी पर चौका, पांचवीं पर दो रन और छठी पर चौका ठोक डाला। यश भी धोनी के आगे बेबस नजर आए। उन्होंने इस ओवर में कुल 19 रन लुटाए। केएल ने आगे कहा कि ऐसा लग रहा था कि हम मिनी चेन्नई की भीड़ के सामने खेल रहे हैं। हम एक युवा टीम हैं और इतनी भीड़ के सामने खेलकर काफी खुश हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: केएल राहुल ने मैच के बाद जीता दिल, एमएस धोनी को दिया खास सम्मान, देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें: Video: रवींद्र जडेजा ने हवा में उड़कर एक हाथ से लपका अद्भुत कैच, अंपायर हो गए कंफ्यूज 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: इन 4 ऑलराउंडर्स के बीच लगी रेस, टीम इंडिया में किन 2 की हो सकती है एंट्री

Advertisement
Tags :
CSK vs LSGIPL 2024KL rahulLSG vs CSKMS Dhoni
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement