चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के लिए एक और बुरी खबर, टीम के साथ अभी नहीं जुड़ेंगे सूर्यकुमार यादव!

IPL 2024 Mumbai Indians Suryakumar Yadav: आईपीएल 2024 के पहले दो मैचों में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा। इन दोनों मैचों में टीम को सूर्यकुमार यादव की कमी खली। अभी नए अपडेट के मुताबिक टीम को सूर्या की वापसी के लिए और इंतजार करना पड़ सकता है। दरअसल बीसीसीआई उनकी फिटनेस पर कोई भी जल्दबाजी करने के मूड में नहीं है।
01:13 PM Mar 29, 2024 IST | Priyam Sinha
IPL 2024 Mumbai Indians Bad News Suryakumar Yadav Return Still Awaited
Advertisement

IPL 2024 Mumbai Indians Suryakumar Yadav: आईपीएल 2024 के शुरुआती दो मैचों के हार के बाद जहां पहले से ही मुंबई इंडियंस की टेंशन बढ़ गई हैं। साथ ही हार्दिक की कप्तानी भी सवालों के घेरे में है। उसी बीच सूर्यकुमार यादव की फिटनेस पर मिली जानकारी ने टीम को एक और झटका दे दिया है। इसके मुताबिक अभी फ्रेंचाइजी को सूर्या की वापसी के लिए कुछ और मैच के लिए इंतजार करना पड़ सकता है। मुंबई अपना अगला मुकाबला 1 अप्रैल को राजस्थान और फिर 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। इन दोनों मैच में शायद सूर्या नहीं खेल पाएंगे।

Advertisement

SKY को लेकर ताजा अपडेट

दरअसल बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई को जानकारी दी है कि सूर्यकुमार यादव एनसीए में अच्छी रिकवरी कर रहे हैं। मगर अभी बीसीसीआई उनकी फिटनेस पर किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहता है। गौरतलब है कि 1 जून से टी20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना है। उस हिसाब से अभी सूर्या पर कड़ी नजर है। अधिकारी ने यह भी कहा कि वह जरूर मुंबई इंडियंस के लिए वापसी करेंगे और टी20 वर्ल्ड कप भी खेलेंगे। मगर कोई भी जल्दबाजी करके उनकी फिटनेस पर जोखिम नहीं उठाया जा सकता है।

MI का नहीं खुला खाता

मुंबई इंडियंस की टीम अभी अपने पहले दो मैच गंवा चुकी है। दोनों मैचों में टीम को सूर्या की कमी खली। अब अगले कम से कम दो मैचों में भी सूर्यकुमार यादव नहीं खेलेंगे। ऐसे में हार्दिक पांड्या को कोई ना कोई विकल्प खोजना होगा। पहले दोनों मैच में नमन धीर कुछ खास नहीं कर पाए हैं। वहीं नेहाल वधेरा जो पिछले सीजन के स्टार थे उन्हें मौके का इंतजार है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- IPL 2024: क्या मुंबई इंडियंस में हो रही गुटबाजी? किस गुट में कौन सा खिलाड़ी शामिल

सूर्यकुमार यादव दिसंबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में चोटिल हो गए थे। उनकी वो चोट एंकल में थी। इसके बाद उनके स्पोर्ट्स हार्निया की शिकायत हुई। उसकी उन्होंने सर्जरी करवाई। फिर एंकल का भी उन्होंने इलाज करवाया। इन दो चीजों का इलाज लेने के बाद वह नेट्स में प्रैक्टिस शुरू कर चुके हैं। उम्मीद है कि वह बीच सीजन कम से कम 2-3 मैच के बाद और मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ जाएंगे। उनका आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भी भारत के लिए अहम योगदान होने वाला है।

देखें वीडियो:-

Advertisement
Tags :
IPLIPL 2024mumbai indiansSuryakumar Yadav
Advertisement
Advertisement