चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: क्या हार्दिक से ही नाखुश टीम के खिलाड़ी? गेंदबाज ने कर दिया पांड्या को नजरअंदाज

IPL 2024 PBKS vs MI: मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 9 रनों से हराकर सीजन की तीसरी जीत हासिल की। इस मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि मुंबई का एक गेंदबाज टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को नजरअंदाज करता दिखा।
07:19 AM Apr 19, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 pbks vs mi hardik pandya Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 PBKS vs MI: आईपीएल 2024 में 33वां मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मैच को मुंबई ने 9 रनों से जीत लिया। टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या भी सीजन की तीसरी जीत पाकर काफी खुश दिखे। वहीं फैंस का मानना है कि टीम के कुछ खिलाड़ी अभी भी पांड्या से नाखुश नजर आते हैं। जिसका एक नजारा मैच के दौरान देखने को मिला। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

इस गेंदबाज ने हार्दिक को किया नजरअंदाज

जब मुंबई इंडियंस की तरफ से आकाश मधवाल गेंदबाजी कर रहे थे तो उन्होंने फील्डिंग बदलने को लेकर रोहित शर्मा से सलाह ली। इस दौरान कप्तान हार्दिक पांड्या भी वहां आए लेकिन आकाश ने उनकी तरफ देखा तक नहीं बल्कि आकाश रोहित से फील्डिंग को लेकर बातचीत करते दिखे।

हालांकि हार्दिक भी आकाश को बोलते हुए दिखे लेकिन गेंदबाज ने अपने कप्तान की तरफ देखा तक नहीं। मैच के दौरान का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अब फैंस भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

मुंबई को मिली सीजन की तीसरी जीत

पंजाब और मुंबई के बीच ये मुकाबला मुल्लांपुर स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 192 रन बनाए थे। मैच में मुंबई की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 78 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान सूर्यकुमार यादव ने 7 चौके और 3 छक्के लगाए थे। इसके अलावा रोहित शर्मा ने 36 रनों की पारी खेली।

वहीं 193 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स की टीम 19.1 ओवर में 183 रनों पर ढेर हो गई थी। एक बार फिर से पंजाब का टॉप बल्लेबाजी ऑर्डर फ्लॉप साबित हुआ। टीम के टॉप-4 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू पाए थे। पंजाब की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए आशुतोष शर्मा ने सबसे ज्यादा 61 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान आशुतोष ने 2 चौके और 7 शानदार छक्के लगाए। वहीं मुंबई इंडियंस की तरफ से गेंदबाजी करते हुए जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जे ने 3-3 विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: टीम इंडिया से इन 5 खिलाड़ियों का कट सकता है पत्ता, नए खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

ये भी पढ़ें:- PBKS vs MI: मुंबई ने प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा, ये खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: दीपक चाहर की चोट पर स्टीफन फ्लेमिंग ने दिया अपडेट, जानिए कब वापसी करेगा तेज गेंदबाज

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024
Advertisement
Advertisement