whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2024: प्लेऑफ से बाहर होने का इन टीमों पर मंडराया खतरा, देखें Points Table

IPL 2024 Playoff Race: आईपीएल 2024 में 24वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। जिसको गुजरात ने जीत लिया था। इस मैच के बाद प्वाइंट्स टेबल की तस्वीर कुछ ऐसी है।
06:48 AM Apr 11, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  प्लेऑफ से बाहर होने का इन टीमों पर मंडराया खतरा  देखें points table
IPL 2024 Playoff Race Points Table Image Credit: Social Media

IPL 2024 Playoff Race: आईपीएल 2024 का रोमांच अब अपने चरम पर है। जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे प्लेऑफ को रेस भी काफी रोमांचक होती जा रही है। आईपीएल 2024 में 24वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। इस मैच में राजस्थान का विजय रथ थम गया। गुजरात टाइटंस ने इस मुकाबले में राजस्थान को 3 विकेट से हराया।

Advertisement

राजस्थान की इस सीजन की ये पहली हार है। जबकि गुजरात की तीसरी जीत। हालांकि इस हार के बाद भी राजस्थान को प्वाइंट्स टेबल में ज्यादा नुकसान नहीं उठाना पड़ा है संजू सैमसन की टीम अभी भी पहले नंबर पर बनी हुई है लेकिन टीम के नेट रनरेट पर जरूर थोड़ा असर पड़ा है।

Advertisement

ऐसी है प्वाइंट्स टेबल की तस्वीर

सीजन की पहली हार मिलने के बाद भी राजस्थान रॉयल्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर मौजूद है। राजस्थान ने 5 मैचों में से 4 में जीत हासिल की है जबकि एक मैच में उसको हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स अभी भी दूसरे स्थान पर बनी हुई है।

Advertisement

इन टीमों पर मंडराया प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा

आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही है। इन तीनों ही टीमों को अभी तक महज एक-एक मैच में ही जीत नसीब हुई है। आरसीबी ने अभी तक 5 मैच खेले हैं जिसमें से उसको 4 में हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स ने भी 5 मैच खेले हैं, दिल्ली को भी 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं बात अगर मुंबई इंडियंस की करे तो हार्दिक पांड्या की टीम ने 4 मैच खेले हैं जिसमें से टीम को 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। यहां इन तीनों टीमों के लिए हर एक मैच जीतना काफी अहम है। खासकर दिल्ली और आरसीबी को अगर यहां 2 मैचों में और हार मिलती है तो उसके लिए प्लेऑफ की राह काफी कठिन हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- MI vs RCB Dream 11: ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं आपकी किस्मत, टीम में जरूर करें शामिल

ये भी पढ़ें:- मैं हूं ना…राशिद खान ने आखिरी बॉल पर भर दिया रोमांच, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें;- IPL 2024: कुलदीप सेन ने मैथ्यू वेड का स्टंप उखाड़ा, आपने देखी ये घातक गेंद?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो