whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिनेश कार्तिक के संन्यास पर RCB ने शेयर किया खास वीडियो; भावुक हुए कोहली और दीपिका पल्लीकल

Dinesh Kartik Retirement: दिनेश कार्तिक ने इस बार अपना आखिरी आईपीएल खेला। आरसीबी के लिए कमाल का प्रदर्शन करने वाले कार्तिक के लिए विराट कोहली और दीपिका पल्लीकल ने अपने-अपने दिल की बात कही है। जिसका वीडियो आरसीबी ने शेयर किया है।
02:30 PM May 24, 2024 IST | Vishal Pundir
दिनेश कार्तिक के संन्यास पर rcb ने शेयर किया खास वीडियो  भावुक हुए कोहली और दीपिका पल्लीकल
ipl 2024 rcb video Dinesh Kartik Retirement virat kohli Dipika Pallikal reaction

Dinesh Kartik Retirement: टीम इंडिया और आरसीबी के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। हालांकि इसको लेकर कार्तिक ने पहले ही बोल दिया था कि ये उनका आखिरी आईपीएल सीजन होने वाला है। सीजन-17 दिनेश के लिए कमाल का रहा है और जब-जब उनको मौका मिला उन्होंने अपनी टीम आरसीबी को निराश नहीं होने दिया। वहीं कार्तिक ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला खेला, जो आरसीबी के लिए एलिमिनेटर मैच था।

इस मैच को आरसीबी हार गई थी। जिसके बाद आरसीबी ने दिनेश कार्तिक को शानदार विदाई दी। वहीं अब टीम ने कार्तिक के लिए खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें विराट कोहली और कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल दिनेश के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भावुक हुई दिनेश की पत्नी दीपिका

दिनेश कार्तिक को लेकर आरसीबी ने अपने एक्स अकाउंट पर एक खास वीडियो साझा किया है। जिसमें दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल कहती हैं कि मैंने ये देखा है कि जब वो अच्छा प्रदर्शन नहीं करता था तो उसको टीम से बाहर कर दिया जाता था। अगर कोई और उसकी जगह होता तो शायद अब तक हार जाता लेकिन उसने कभी हार नहीं मानी। उसने हर बार खुद को मजबूत किया और साबित करके दिखाया। उनका रवैया कभी हार नहीं मानने वाला रहा है। वो अब जिस स्तर पर हैं और उन्होंने जो भी हासिल किया है। उससे वे अब संतुष्ट हैं। उन्होंने अब आगे बढ़ने का फैसला किया है। जिस पर गर्व होना चाहिए।

विराट कोहली ने साझा किए कुछ खास पल

विराट कोहली ने इस वीडियो कार्तिक के साथ बिताए गए पलों को याद किया। कोहली ने बताया कि मैं पहली बार दिनेश से साल 2009 में मिला था जब हम साउथ अफ्रीका में चैंपियंस ट्रॉफी खेल रहे थे। उस वक्त हमने पहली बार ड्रेसिंग रूम शेयर किया था। मुझे दिनेश काफी मनोरंजक लगा था। दिनेश को लेकर मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि वो कभी रुका नहीं। वो शुरुआत से ही शानदार बल्लेबाज रहा है। मैदान के बाहर भी मेरी दिनेश से बात होती है और क्रिकेट के साथ-साथ उनको कई चीजों की जानकारी है। जब मेरा आईपीएल 2022 सीजन अच्छा नहीं गया था तब मैंने दिनेश से बातचीत की थी और उन्होंने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया था, जो मुझे आज तक याद है।

ये भी पढ़ें:- जो दिग्गज हेड कोच की रेस में था सबसे आगे, अब वह भी नहीं बनना चाहते हैं Coach

ये भी पढ़ें:- अपने मुंह मियां मिट्ठू हो रहे थे पोंटिंग, BCCI ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के झूठ का किया पर्दाफाश

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो