whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: पहले प्लेऑफ से बाहर... अब विवादों से घिरे जडेजा, विराट-रोहित के खिलाफ पोस्ट किया लाइक!

IPL 2024 Ravindra Jadeja in Trouble After CSK Out From Playoff: चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा विवादों में फंस गए हैं। जडेजा ने सोशल मीडिया यूजर की एक पोस्ट को लाइक कर दिया है, जिसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली के खिलाफ लिखा था।
11:51 AM May 20, 2024 IST | Abhinav Raj
ipl 2024  पहले प्लेऑफ से बाहर    अब विवादों से घिरे जडेजा  विराट रोहित के खिलाफ पोस्ट किया लाइक
रवींद्र जडेजा।

IPL 2024 Ravindra Jadeja in Trouble After CSK Out From Playoff: चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ से बाहर हो गई है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने निर्णायक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रनों से हराकर प्लेऑफ से बाहर कर दिया है। ऐसे में चेन्नई तीसरी बार प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई है। रवींद्र जडेजा ने आखिरी पलों में चेन्नई को जिताने की काफी कोशिश की थी, लेकिन फिर भी वह नहीं जीता सके। ऐसे में पहले तो चेन्नई प्लेऑफ से बाहर हुई, अब रवींद्र जडेजा की मुश्किलें बढ़ गई है। जडेजा ने अपने पैर पर खुद कुल्हाड़ी मार ली है।


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: KKR के दोनों हाथों में लड्डू, बिना क्वालीफायर-1 खेले भी फाइनल में पहुंच सकती है KKR

इस पोस्ट में क्या लिखा है

मीडिय रिपोर्ट्स के मुताबिक रवींद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेऑफ से बाहर होने पर एक पोस्ट लाइक किया है। यह पोस्ट एक जडेजा फैन का है। डॉक्टर राजकुमार नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें लिखा था कि ना ही रोहित शर्मा और ना ही विराट कोहली। सिर्फ एक ही खिलाड़ी है, जो हमेशा धोनी के साथ खड़ा रहा है, वह रवींद्र जडेजा है। 2013 के फाइनल में जडेजा ने धोनी का साथ दिया, 2019 के विश्व कप के सेमीफाइनल में भी जडेजा ने धोनी के साथ मिलकर भारत को जिताने की भरपूर कोशिश की थी। आईपीएल 2023 की ट्रॉफी भी जडेजा ने जिताया। अब आईपीएल 2024 में भी जडेजा ने आखिरी तक साथ दिया।


ये भी पढ़ें:- IPL 2025: क्या RCB में दोबारा होगी क्रिस गेल की एंट्री? विराट कोहली ने बीच सीजन कर दिया ऑफर

कोहली और रोहित के फैंस ने जडेजा को किया ट्रोल

सोशल मीडिया यूजर ने इस पोस्ट में रवींद्र जडेजा की तारीफ की थी। इस कारण से जडेजा ने इस पोस्ट को लाइक कर दिया, लेकिन इसी पोस्ट में जडेजा की तारीफ के साथ यह भी लिखा था, ना ही विराट कोहली और ना ही रोहित शर्मा, यह कहीं न कहीं विराट और रोहित की बुराई थी, लेकिन फिर भी जडेजा ने सिर्फ अपनी तारीफ को देखते हुए पोस्ट को लाइक कर दिया। इस कारण से जडेजा ट्रोल होने लगे हैं। कोहली और रोहित के फैंस जडेजा को ट्रोल करने लगे हैं। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो