whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RCB Vs CSK: 'Rain Rain Go Away..' आरसीबी नहीं चाहती मैच में बारिश, देखें टीम का खास पोस्ट

IPL 2024 RCB Vs CSK: 18 मई को आरसीबी और सीएसके के बीच रोमांचक मुकाबला होने वाला है। फाइनल मैच से ज्यादा अब फैंस की नजरें इस मुकाबले पर टिकी हैं। वहीं इस मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। जिसको लेकर आरसीबी ने भी एक्स पर एक खास पोस्ट शेयर किया है।
09:03 AM May 16, 2024 IST | Vishal Pundir
rcb vs csk   rain rain go away    आरसीबी नहीं चाहती मैच में बारिश  देखें टीम का खास पोस्ट
IPL 2024 RCB VS CSK Royal Challengers Bengaluru PSOT Rain Rain Go Away

IPL 2024 RCB vs CSK: आईपीएल 2024 में 18 मई का इंतजार अब फैंस को फाइनल मुकाबले से ज्यादा हो रहा है। इस दिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सीजन का 68वां मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए ये मैच बेहद खास है, दोनों ही टीम इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी। जीतने वाली टीम सीधा प्लेऑफ में प्रवेश करेगी। लेकिन बारिश के साए ने मैच से पहले आरसीबी और फैंस की टेंशन को बढ़ा दिया है। 18 मई को बेंगलुरु में तेज बारिश की संभावना जताई जा रही है। आरसीबी बिल्कुल नहीं चाहेगी कि मैच में बारिश हो और मुकाबला बिना खेले ही रद्द हो जाए।

बारिश को लेकर RCB का खास पोस्ट

18 मई को अगर बारिश आती है तो उसका नुकसान सीधा आरसीबी पर पड़ने वाला है। अगर बारिश के चलते मैच रद्द हो जाता है तो दोनों टीमों को 1-1 प्वाइंट मिलेगा। जिसके चलते आरसीबी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी। वहीं इस मैच से पहले आरसीबी ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर की है।

इस पोस्ट में कर्ण शर्मा हाथ जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिस पर लिखा गया है Rain Rain Go Away, दरअसल कर्ण ये तस्वीर किसी मैच के दौरान की है जब उन्होंने विकेट लेने के बाद हाथ जोड़कर जश्न मनाया था। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि हम तो यही चाहते हैं कि शनिवार को आरसीबी के लिए बाउंड्री और विकेटों की बारिश हो। पोस्ट पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा आरसीबी की किस्मत के हिसाब मैच में बारिश आएगी क्योंकि आरसीबी की किस्मत खराब है। फैंस लगातार बारिश ना आने की कामना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘मेरा काम खत्म हो जाएगा, मैं चला जाऊंगा..’ अपने करियर पर कोहली का बड़ा बयान

पिछले 5 मैचों में लगातार जीत

आरसीबी की शुरुआत आईपीएल 2024 में कुछ खास नहीं रही थी। शुरुआती 8 मैचों में टीम को सिर्फ एक ही मैच में जीत मिल पाई थी, एक समय लग रहा था कि आरसीबी सबसे पहले प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी। लेकिन पिछले 5 मैचों में टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। पिछले 5 मैचों में आरसीबी ने शानदार जीत हासिल की है और अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को भी जिंदा रखा है। अब आरसीबी लगातार छठा मैच जीतकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना चाहेगी।

ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: 5-5 ओवर का हुआ मैच, तो बढ़ जाएगी आरसीबी की मुश्किल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो