whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: विराट की सलाह यश दयाल के आई काम, ऐसे मिला था धोनी का विकेट

IPL 2024 RCB vs CSK: सीएसके के खिलाफ अहम मुकाबले में आरसीबी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए यश दयाल ने कमाल का आखिरी ओवर डाला था। इस ओवर में एक छक्का लगने के बाद विराट कोहली ने यश दयाल को सलाह दी थी जिसके बाद यश ने धोनी का विकेट हासिल किया था।
06:01 PM May 19, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024  विराट की सलाह यश दयाल के आई काम  ऐसे मिला था धोनी का विकेट
ipl 2024 rcb vs csk virat kohli yash dayal ms dhoni wicket Image Credit: Social Media

IPL 2024 RCB vs CSK: आईपीएल 2024 के 68वें रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की और सीएसके को बाहर का रिश्ता दिखाया। इस मैच में आरसीबी की तरफ से आखिरी ओवर तेज गेंदबाज यश दयाल ने किया था। जो काफी अहम था जिसमें सीएसके 21 रन बनाकर ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती थी। लेकिन आखिरी ओवर में यश दयाल ने न सिर्फ विकेट निकाली बल्कि रन भी बनने नहीं दिया। इस ओवर के दौरान विराट कोहली ने यश को कुछ समझाया था जिसके बाद उन्होंने और भी ज्यादा खतरनाक गेंदबाजी की।

यश के काम आई विराट की सलाह

पारी का आखिरी और अहम ओवर कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने यश दयाल को सौंपा था। इस ओवर में दयाल की योजना धोनी के खिलाफ यॉर्कर गेंद डालने की थी। यश ने ओवर की पहली गेंद धोनी तो यॉर्कर डालने की कोशिश की लेकिन वो फुलटॉस पड़ गई जो सीधे धोनी के बल्ले पर आई और माही ने उस पर 110 मीटर लंबा छक्का मारा।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: धोनी को लेकर CSK ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, क्या माही की हो गई विदाई?

इस दौरान गेंद भी स्टेडियम के बाहर चली गई थी। इसके बाद विराट कोहली जो बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे वो यश दयाल के पास आते हैं ओर उनको धीमे गेंद डालने की सलाह देते हैं। यश भी धीमे गेंद डालने में माहिर है।

इसके बाद यश दयाल ने पहली गेंद पर छक्का खाने के बाद धोनी को धीमी गेंद डाली। इस गेंद पर भी धोनी ने छक्का मारने की कोशिश की लेकिन गेंद सीधे फिल्डर के हाथ में गई और माही अपना विकेट गवां बैठे। जो सीएसके के लिए काफी बड़ा झटका था। इस ओवर में यश दयाल ने महज 7 रन ही खर्च किए थे। इस मैच में यश दयाल ने गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 42 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे और आरसीबी की की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

ये भी पढ़ें:- RCB Vs CSK: IPL 2024 में बाजीगर बनी बेंगलुरु, पहले 7 मैच में 6 हार; फिर रच दिया इतिहास

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो