whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RCB vs KKR मैच में आया नया ट्विस्ट, क्या अंपायर ने एक और गेंद को नहीं दिया नो बॉल? फैंस ने उठाए सवाल

RCB vs KKR No Ball Controversy: कोलकाता के खिलाफ खेले गए मुकाबले में विराट कोहली का विकेट खूब विवादों में रहा है। जिस गेंद पर विराट को आउट दिया गया, वह नो बॉल प्रतीत होती है। अब इस विवाद में नया मोड़ आया है।
10:29 PM Apr 21, 2024 IST | Abhinav Raj
rcb vs kkr मैच में आया नया ट्विस्ट  क्या अंपायर ने एक और गेंद को नहीं दिया नो बॉल  फैंस ने उठाए सवाल
विराट कोहली।

RCB vs KKR No Ball Controversy: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला विवादों से घिरा रहा। केकेआर को इस मैच में 1 रन से जीत मिली है। इस हार के साथ ही आरसीबी का प्लेऑफ में क्वालीफाई करने का सपना भी लगभग टूट गया है। इस मैच में सबसे अधिक विवाद विराट कोहली के विकेट पर हुआ है। थर्ड अंपायर ने विराट कोहली को जिस गेंद पर आउट करार दिया, सवाल उठाए जा रहे हैं कि वह गेंद नो बॉल थी। कई क्रिकेटर ने भी उस गेंद को नो बॉल करार दिया है। अगर आप विराट कोहली के विकेट से ये सोचकर समझौता कर रहे हैं कि शायद गेंद नो बॉल ही होगी, तो आपको बता दें कि सोशल मीडिया फैंस द्वारा दावा किया जा रहा है कि इस मैच में एक और नो बॉल डाली गई, लेकिन अंपायर ने उसे भी नो बॉल नहीं दिया था।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ये नहीं देखा तो क्या देखा…सांसें रोक देने वाली आखिरी बॉल, देखें वीडियो

'इस मैच में एक नहीं दो नो बॉल'

विराट कोहली के विकेट पर तमाम बड़े दिग्गज बयान दे रहे हैं। कोई इसे टेक्नॉलॉजी का फॉल्ट बता रहे हैं, तो कोई अंपायर के फैसले को गलत बता रहे हैं। यह गेंद देखने के बाद साफ तौर पर नो बॉल दिखाई पड़ रही है, लेकिन इसे फेयर बॉल बता दिया गया है। अंपायर के इस एक फैसले ने गेम का रुख पलट दिया और आरसीबी को मैच हरा दिया। अगर विराट कोहली मैदान पर टिके होते, तो मुकाबले में आरसीबी की जीत लगभग तय थी।

बता दें फैंस दावा कर रहे हैं कि इस गेंद के अलावा भी एक गेंद नो बॉल डाली गई थी, लेकिन थर्ड अंपायर ने इसे भी नो बॉल नहीं दिया। एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि गेंदबाज के पैर का थोड़ा भी हिस्सा लाइन के भीतर नहीं है। हालांकि गेंदबाज ने पैर बाहर रखकर ही गेंद फेंकी या फिर गेंद फेंकने के बाद पैर उठाए, यह इस तस्वीर से क्लियर नहीं हो रहा है। लेकिन सोशल मीडिया फैंस दावा कर रहे हैं कि यह भी नो बॉल थी।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘नियम तो नियम हैं…’, विराट कोहली के विवादित विकेट पर फाफ डु प्लेसिस का बड़ा बयान

आरसीबी फैंस का फूटा गुस्सा

इस वायरल तस्वीर के आधार पर दावा किया जा रहा है कि अंपायर ने आरसीबी के साथ चीटिंग की है। पहले तो अंपायर ने विराट कोहली को गलत आउट दे दिया, इसके बाद एक और नो बॉल गेंद को फेयर बॉल बता दिया है। सोशल मीडिया पर आरसीबी फैंस का गुस्सा फूट उठा है। फैंस अंपायर पर सवाल खड़े कर रहे हैं, बेंगलुरु के साथ चीटिंग होने का आरोप लगाया जा रहा है। आरसीबी की हार के लिए इसी को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो