whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RCB vs SRH: चिन्नास्वामी में आया दिनेश कार्तिक का 'तूफान', फैंस बोले- 'DK को विश्व कप में लाओ'

IPL 2024 RCB vs SRH: आईपीएल 2024 में आरसीबी को हैदराबाद के खिलाफ सीजन की छठी हार का सामना करना पड़ा। भले ही आरसीबी इस मैच को हार गई हो लेकिन दिनेश कार्तिक ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीत लिया।
08:04 AM Apr 16, 2024 IST | Vishal Pundir
rcb vs srh  चिन्नास्वामी में आया दिनेश कार्तिक का  तूफान   फैंस बोले   dk को विश्व कप में लाओ
ipl 2024 rcb vs srh dinesh kartik Image Credit: Social Media

IPL 2024 RCB vs SRH: आईपीएल 2024 में 30वां मुकाबला आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में आरसीबी को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा। इस सीजन में ये आरसीबी की छठी हार है। अब ये टीम लगभग प्लेऑफ की रेस भी बाहर हो चुकी है। इस हाई स्कोरिंग मैच की दोनों ही पारियों में जमकर चौके-छक्कों की बरिश हुई।

सनराइजर्स हैदराबाद ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए एक बार फिर से अपना ही रिकॉर्ड तोड़कर आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बना दिया है। भले ही इस मैच को हैदराबाद ने जीत लिया हो लेकिन आरसीबी के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अपनी तूफानी से करोड़ों फैंस का दिल जीता।

चिन्नास्वामी में आया दिनेश का तूफान

इस मैच को जीतने के लिए आरसीबी के सामने जीत के लिए 288 रनों का लक्ष्य था। इस मैच में आरसीबी ने बल्लेबाजी में कमाल की शुरुआत की थी। पहले कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली ने ताबड़तोड़ पारी खेली। फिर बाद में दिनेश कार्तिक ने तो अपनी तूफानी बल्लेबाजी से करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया।

जब तक दिनेश कार्तिक क्रीज पर थे लग रहा था आरसीबी को जीत मिल ही जाएगी। इस मैच में दिनेश ने 35 गेंदों पर 83 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान कार्तिक ने 5 चौके और 7 छक्के लगाए। जब कार्तिक आउट होकर बाहर जा रहे थे तो चिन्नास्वामी में मौजूद दर्शकों ने खड़े होकर उनका अभिनंदन किया।

'विश्व कप में DK को लाओ'

दिनेश कार्तिक के लिए अभी तक ये आईपीएल सीजन काफी कमाल का रहा है। हर मैच में दिनेश शानदार तरीके से आरसीबी के लिए फिनिशर का रोल निभा रहे हैं। लेकिन हैदराबाद के खिलाफ कार्तिक की पारी देखकर सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। अब फैंस दिनेश को टी20 विश्व कप 2024 में खिलाने की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: विराट कोहली को बीच मैदान आया भयंकर गुस्सा, RCB की हार से टूट गए ‘किंग’

ये भी पढ़ें:- KKR vs RR Dream 11: पलभर में होना चाहते हैं मालामाल, इन खिलाड़ियों पर खेले दांव

ये भी पढ़ें:- RCB को मिली हार, लेकिन दिनेश कार्तिक के इस SIX ने जीत लिया दिल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो