चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: 'गुस्सा नहीं-गुस्सा नहीं' ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव को किया ऐसे शांत; स्टंप माइक में कैद हुई आवाज

IPL 2024: गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के मैच के दौरान कुलदीप यादव का मुकेश कुमार पर गुस्सा देखने को मिला। जिसके बाद कप्तान पंत ने कुलदीप को गुस्सा नहीं-गुस्सा नहीं बोलकर शांत कराया। पंत की ये आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई।
07:49 AM Apr 18, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 rishabh pant stump mic kuldeep yadav gussa nahi gussa nahi viral gt vs dc Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024: आईपीएल 2024 में 32वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की शानदार गेंदबाजी देखने को मिली। जिसके चलते ऋषभ पंत की टीम ने गुजरात को 6 विकेट से मात दी। इस मैच में दिल्ली ने गुजरात को महज 89 रनों पर ऑलआउट कर दिया था।

Advertisement

दिल्ली की तरफ से कुलदीप यादव और मुकेश कुमार ने कमाल की गेंदबाजी की। वहीं मैच के दौरान कुलदीप यादव का थोड़ा गुस्सा देखने को मिला। इसके बाद टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने कुलदीप को मजाकिया अंदाज में शांत कराया। इस दौरान पंत की आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई, जो अब काफी तेजी से वायरल हो रही है।

मुकेश कुमार पर भड़के कुलदीप

दरअसल मैच के दौरान जब कुलदीप यादव गेंदबाजी कर रहे थे तब नॉन-स्ट्राइकर छोर पर मौजूद मुकेश ने कुलदीप की तरफ काफी तेज थ्रो किया। जिस पर कुलदीप गुस्सा हो गए और मुकेश को कहने लगे कि पागल-वागल है क्या। इस पर कप्तान पंत को कहते हुए सुना गया कि गुस्सा नहीं-गुस्सा नहीं। पंत की ये आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

दिल्ली को मिली सीजन की दूसरी जीत

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल की गुजरात टाइटंस 17.3 ओवर में महज 89 रनों पर ऑलआउट हो गई। इस सीजन का ये सबसे कम स्कोर रहा है। गुजरात की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए राशिद खान ने सबसे ज्यादा 31 रनों की पारी खेली। गुजरात के 8 बल्लेबाज मैच में दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू सके थे।

वहीं दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से गेंदबाजी करते हुए मुकेश कुमार ने 2.3 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे। इसके अलावा ईशांत शर्मा ने 2 ओवर में 8 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे। जिसके बाद दिल्ली ने मैच को 8.5 ओवर में 4 विकेट खोकर जीत लिया।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: क्या इम्पैक्ट प्लेयर नियम ऑलराउंडर्स को कर रहा खत्म? टीम इंडिया पर पड़ रहा प्रभाव

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘पिच से कोई लेना-देना नहीं…’, करारी हार के बाद शुभमन गिल ने लिया इन दो खिलाड़ियों का नाम

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: गुजरात टाइटंस के लिए मुश्किल हुई प्लेऑफ की राह, जानें अब कैसे करेगी क्वालिफाई

Advertisement
Tags :
IPL 2024Rishabh Pant
Advertisement
Advertisement