खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: रोहित शर्मा की धाकड़ एंट्री, हार्दिक का उड़ा मजाक; फिर से हो गए ट्रोल

IPL 2024 Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा अब आईपीएल 2024 के लिए टीम के कैंप के साथ जुड़ गए हैं। जैसे ही रोहित शर्मा की मुंबई के कैंप में एंट्री हुई वैसे ही सोशल मीडिया पर फिर से हार्दिक पांड्या का मजाक बनने लगा।
09:59 AM Mar 19, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 Rohit Sharma join mumbai indians camp hardik pandya troll Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 Rohit Sharma: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है। लगभग सभी खिलाड़ी अब अपनी-अपनी टीम के कैंप के साथ जुड़ गए हैं। 18 मार्च को रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस और विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ जुड़ गए थे। वहीं रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस कैंप से जुड़ने के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या को ट्रोल किया जाने लगा है। रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस में धाकड़ एंट्री के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने हार्दिक पांड्या के मजे लेने शुरू किए।

Advertisement

रोहित की एंट्री, हार्दिक का मजाक

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या हैं। जबसे हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के कप्तान बने हैं, तबसे लगातार सोशल मीडिया पर किसी न किसी तरीके से हार्दिक का मजाक बनता रहता है। फैंस को लंबे समय से रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस के कैंप से जुड़ने का इंतजार हो रहा था। जो अब खत्म हो चुका है। जैसे ही रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के कैंप में एंट्री की वैसे ही सोशल मीडिया पर फैंस ने हार्दिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया।


रोहित शर्मा की एंट्री को लेकर एक यूजर ने लिखा हार्दिक पांड्या के करियर से बड़ी तो रोहित शर्मा की एंट्री है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि रोहित शर्मा फ्रेंचाइजी से भी बड़े हैं। उन्होंने उन्हें सिखाया कि टूर्नामेंट कैसे जीते जाते हैं। रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस कैप से जुड़ने को लेकर फ्रेंचाइजी ने एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है।

Advertisement

दरअसल हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस का कप्तान बनने के बाद पहली बार 18 मार्च को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक के साथ टीम के हेड कोच मार्क बाउचर भी थे। जब हार्दिक से रोहित शर्मा की कप्तानी छिने जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर चुप्पी साध ली। बता दें, जबसे रोहित शर्मा को हटाकर मुंबई इंडियंस का नया कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया गया तबसे हार्दिक को आए दिन ट्रोल किया जाता है। रोहित को कप्तानी से हटाए जाने वाले फैसले से फैंस आजतक नाखुश है।

ये भी पढ़ें:- BCCI सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में फिर नजरअंदाज अय्यर-किशन, दो नए खिलाड़ियों की एंट्री

ये भी पढ़ें:- BAN vs SL: संन्यास के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहा खिलाड़ी, सीरीज खेलने के लिए तैयार

ये भी पढ़ें:- PSL 2024: इमाद वसीम ने लाइव मैच में कर दी ऐसी हरकत, जो किसी ने नहीं देखा होगा

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024Rohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement