whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स की लगातार चौथी हार, ये हैं 5 गुनहगार

IPL 2024 RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब किंग्स ने उसे 5 विकेट से शिकस्त दी। इसने प्लेऑफ से पहले टीम की चिंता बढ़ा दी है।
11:30 PM May 15, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ipl 2024  राजस्थान रॉयल्स की लगातार चौथी हार  ये हैं 5 गुनहगार
IPL 2024 RR vs PBKS

IPL 2024 RR vs PBKS: आईपीएल के इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया था, लेकिन अब उसे एक के बाद एक हार का सामना करना पड़ रहा है। बुधवार को गुवाहाटी में खेले गए मुकाबले में रॉयल्स की टीम को पंजाब किंग्स ने 7 बॉल शेष रहते 5 विकेट से हराया। रॉयल्स की ये लगातार चौथी हार है। हालांकि उसने पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है, लेकिन इस हार ने उसकी चिंता बढ़ा दी है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही फ्लॉप रही। आइए जानते हैं हार के 5 गुनहगार कौन हैं...

 यशस्वी जायसवाल 

यशस्वी जायसवाल इस मुकाबले में महज 4 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें सैम कुरेन ने पहले ही ओवर में बोल्ड कर पवेलियन भेजा। यशस्वी पिछले मैच में भी फ्लॉप साबित हुए थे। जहां वह महज 24 रन बनाकर आउट हो गए। जबकि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में भी जायसवाल 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। वर्ल्ड कप से पहले यशस्वी की फॉर्म ने टीम इंडिया की चिंता बढ़ा दी है।

ध्रुव जुरेल 

ध्रुव जुरेल इस मैच में खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए। जुरेल से बड़ी पारी की उम्मीद बेमानी साबित हुई। उन्हें सैम कुरेन ने 14वें ओवर में हरप्रीत बरार के हाथों कैच करवाकर पवेलियन भेजा। जुरेल की फॉर्म ने भी रॉयल्स की चिंता बढ़ा दी है। वह सीएसके के खिलाफ 28 और कैपिटल्स के खिलाफ महज 1 रन बनाकर आउट हो गए थे।

ये भी पढ़ें: दर्शक ने कैच की बॉल, फिर उसे ही करना पड़ गया ‘कैच’, आपने देखा ये मजेदार वीडियो?

रोवमैन पॉवेल 

रोवमैन पॉवेल भी इस मुकाबले में एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए। उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वे महज 4 रन बनाकर आउट हो गए। पॉवेल को राहुल चाहर ने अपनी ही गेंद पर कैच किया। पॉवेल इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 13 रन बनाकर आउट हुए थे।

ट्रेंट बोल्ट 

रॉयल्स के अनुभवी गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट इस मुकाबले में काफी महंगे साबित हुए। उन्होंने 3 ओवर में 27 रन देकर सिर्फ एक विकेट लिया। बोल्ट ने पहले ओवर में प्रभसिमरन सिंह को आउट कर सफलता दिलाई, लेकिन इसके बाद वे लगातार रन लुटाते रहे। उन्हें फिर कोई सफलता नहीं मिल पाई।

ये भी पढ़ें: RR Vs PBKS: ट्रेंट बोल्ट ने रचा इतिहास, तोड़ दिया भुवनेश्वर कुमार का बड़ा रिकॉर्ड 

संदीप शर्मा 

संदीप शर्मा इस मैच में रॉयल्स को एक भी सफलता नहीं दिला पाए। उन्होंने 4 ओवर में 28 रन दिए। संदीप सीएसके के खिलाफ भी फ्लॉप साबित हुए थे। उन्होंने 30 रन देकर एक भी विकेट नहीं लिया। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने 42 रन लुटाकर 1 विकेट लिया।

सैम कुरेन का शानदार प्रदर्शन

पंजाब किंग्स के कप्तान सैम कुरेन ने शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई। कुरेन ने 41 गेंदों में 5 चौके- 3 छक्के ठोक नाबाद 63 रन जड़े। उन्होंने इससे पहले गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन कर 3 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद रिजवान का वीडियो वायरल, इमरान खान के पोस्टर पर दिया ऑटोग्राफ 

ये भी पढ़ें: RR vs PBKS: जानें क्या होता है Q-Collar, जिसे पहनकर मैदान पर उतरे टॉम कोहलर कैडमोर 

ये भी पढ़ें: IPL 2024 Playoffs: दिग्गज क्रिकेटर्स ने चुनीं प्लेऑफ की 4 टीमें, RCB का काटा पत्ता 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली की जीत ने बदले प्लेऑफ के समीकरण, एक टीम को फायदा, 3 के बीच तगड़ी जंग

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो