खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: 'रुतुराज गायकवाड़ बन सकते हैं CSK के नए कप्तान!' फ्रेंचाइजी के नए Video से क्या मिले संकेत

IPL CSK Captaincy New Video Ruturaj Gaikwad: आईपीएल 2024 से पहले एमएस धोनी के एक पोस्ट ने थाला फैंस की चिंता बढ़ा दी है। धोनी ने अपने नए रोल के संकेत दिए। इसके कुछ ही घंटों के अंदर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जिसके बाद लोगों को ऐसा लगने लगा कि क्या रुतुराज गायकवाड़ टीम के नए कप्तान बन सकते हैं।
11:27 PM Mar 04, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

IPL CSK Captaincy New Video Ruturaj Gaikwad: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन से करीब 18 दिन पहले सोमवार 4 मार्च को एमएस धोनी ने अपने एक पोस्ट से सीएसके फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं। धोनी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि वह जल्द ही आईपीएल के नए सीजन में अपने नए 'रोल' को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इसके बाद अटकलें लगने लगीं कि धोनी कप्तानी छोड़ रहे हैं या फिर मेंटोर के रोल में आने वाले हैं, ऐसे कई सवाल उठे? कुछ ही घंटे के अंदर फ्रेंचाइजी ने वीडियो शेयर कर दिया जिसमें सबसे पहले लीड में दिखते हैं रुतुराज गायकवाड़ और इसके कैप्शन ने इन अटकलों को तेज कर दिया कि क्या रुतुराज गायकवाड़ बन सकते हैं सीएसके के अगले कप्तान?

Advertisement

क्या फ्रेंचाइजी ने दिए कप्तान बदलने के संकेत!

एमएस धोनी के पोस्ट के कुछ ही घंटों के बाद फ्रेंचाइजी ने एक्स हैंडल पर वीडियो शेयर किया। इस वीडियो पर कैप्शन अंग्रेजी में दिया,'The heart wants what it wants!' इसका हिंदी में मतलब होता है कि दिल जो चाहता है वो चाहता है। यह काफी कंफ्यूज करने वाला कैप्शन था लेकिन आजकल फैंस काफी एक्टिव रहते हैं। जिस वक्त से धोनी ने पोस्ट किया था, उसके बाद से ही रुतुराज गायकवाड़ को सीएसके का अगला कप्तान लोग बताने लगे थे। वहीं कुछ ही देर में सीएसके के इस पोस्ट ने उनके संकेत को औैर पुख्ता कर दिया। हालांकि, अभी सच क्या है इसका पता नहीं लग पाया है।

Advertisement

देखें लोगों ने किस तरह किया रिएक्ट

सीएसके के इस वीडियो पोस्ट और उसकी कैप्शन को लेकर लोगों ने काफी कमेंट्स करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने रुतुराज को सीएसके की नई दिल की धड़कन और अगला कप्तान बता दिया। कुछ ने यह भी लिखा कि एडमिन ने साफ संकेत दे दिया है कि क्या होने वाला है। मतलब ज्यादातर लोगों का ईशारा इसी ओर था कि रुतुराज को टीम की कप्तानी सौंपी जा सकती है।

कैसा रहा है रुतुराज गायकवाड़ का आईपीएल करियर?

रुतुराज गायकवाड़ ने 2020 में अपना आईपीएल डेब्यू किया था। उसके बाद से वह चार सीजन येलो आर्मी के लिए खेल चुके हैं। उनका प्रदर्शन आईपीएल में शानदार रहा है। उन्होंने अभी तक कुल 52 मुकाबले खेले हैं। उनके नाम 1 शतक और 14 अर्धशतक समेत 1797 रन दर्ज हैं। उनका औसत करीब 40 का है तो स्ट्राइक रेट 135 से थोड़ा ज्यादा है। उन्होंने 2021 में सीएसके के लिए ऑरेंज कैप भी जीती थी। साल 2023 में भी टीम को चैंपियन बनाने में रुतुराज ने अहम योगदान निभाया था। रुतुराज के पास कप्तानी का अनुभव है। वह टीम इंडिया के लिए भी एशियन गेम्स में बी टीम की कप्तानी कर चुके हैं। उनके नेतृत्व में टीम ने गोल्ड मेडल जीता था। वह भारत के लिए 6 वनडे और 19 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: क्या एमएस धोनी छोड़ेंगे CSK की कप्तानी? थाला के पोस्ट से सोशल मीडिया पर हलचल

यह भी पढ़ें- IPL 2024: धोनी के बाद कौन बनेगा CSK का अगला कप्तान? थाला के पोस्ट के बाद फ्रेंचाइजी ने भी किया ऐलान

Advertisement
Tags :
captain ms dhoniChennai Super KingsIPL 2024Ruturaj Gaikwad
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement