whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2024: शशांक सिंह 'आउट ऑफ सिलेबस', धमाकेदार पारी के बाद सोशल मीडिया बमबम

Shashank Singh PBKS vs GT IPL 2024: पंजाब किंग्स के खिलाड़ी शशांक सिंह की गुजरात टाइटंस के खिलाफ धमाकेदार पारी ने महफिल लूट ली है। फैंस उनकी इस शानदार पारी पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। उनसे जुड़ा एक विवाद भी सामने आ चुका है।
11:47 PM Apr 04, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ipl 2024  शशांक सिंह  आउट ऑफ सिलेबस   धमाकेदार पारी के बाद सोशल मीडिया बमबम
Shashank Singh PBKS IPL 2024

Shashank Singh PBKS vs GT IPL 2024: शशांक सिंह...ये वो खिलाड़ी है, जिस पर कभी पंजाब किंग्स का भरोसा डगमगा गया था। कंट्रोवर्सी हुई, लेकिन कहते हैं कि हर प्लेयर की डेस्टिनी तय होती है। शशांक सिंह के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ और गुरुवार को उन्होंने वो कर दिखाया, जिसे करने का सपना हर खिलाड़ी देखता है। जी हां, छत्तीसगढ़ के शशांक सिंह ने अपनी धमाकेदार पारी की बदौलत IPL 2024 के 17वें मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 200 रनों का लक्ष्य पार कर दिखाया। उन्होंने अपनी नाबाद पारी में 29 गेंदों में 6 चौके-4 छक्के ठोक 210 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से नाबाद 61 रन जड़े। शशांक की इस शानदार पारी के बाद सोशल मीडिया बमबम है। क्रिकेट के गलियारे उनकी तारीफ से गूंज रहे हैं।

Advertisement

शशांक सिंह आउट ऑफ सिलेबस

सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं। एक यूजर ने कहा- शशांक सिंह आउट ऑफ सिलेबस आ गया। गुजरात टाइटंस ने शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो के लिए तैयारी की थी, लेकिन ये तो सिलेबस से बाहर का खिलाड़ी निकला। कुछ इसी तरह का कमेंट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी अपनी कमेंट्री में किया था।

Advertisement

वहीं एक यूजर ने लिखा- गलती से खरीदा गया, लेकिन शशांक सिंह आप बेहतरीन हैं।

Advertisement

एक यूजर ने लिखा- गलती से शशांक सिंह को PBKS ने खरीद लिया था। वे उसे नीलामी में रिलीज करना चाहते थे, लेकिन अब वह खुद को साबित कर रहा है और उसने जीटी के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेली है।

इरफान पठान ने भी की तारीफ

वहीं इरफान पठान ने भी शशांक सिंह की तारीफ की। उन्होंने एक्स पर लिखा- शशांक सिंह ने आज दमदार पावर गेम दिखाया। ये वही हैं, जिन पर पंजाब ने नीलामी के दौरान विवाद किया था।

क्या था शशांक सिंह का विवाद?

शशांक सिंह को लेकर आईपीएल के मिनी ऑक्शन में जमकर विवाद हुआ था। पंजाब किंग्स ने पहले शशांक सिंह को खरीद लिया था, फिर अचानक यूटर्न लेते हुए बोली रद्द करने की बात कहने लगे। हालांकि शशांक सिंह को खरीदने का फैसला बदला नहीं जा सका। इसके बाद पीबीकेएस ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा था कि दो खिलाड़ियों के नाम के बीच कंफ्यूजन हो गया था और वे शशांक को लेकर खुश हैं।

शशांक ने भी उन पर भरोसा जताने के लिए आभार जताया था। हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब शशांक ने पीबीकेएस के लिए बेहतरीन पारी खेली हो। आरसीबी के खिलाफ 25 मार्च को खेले गए मैच में भी उन्होंने 25 रन की धमाकेदार नाबाद पारी खेलकर धूम मचाई थी। अब इस युवा प्रतिभावान खिलाड़ी की हर ओर चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़ें: GT vs PBKS: शंशाक सिंह की मैच विनिंग पारी, पंजाब ने गुजरात को 3 विकेट से हराया 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: शिखर धवन ने आईपीएल में बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, विराट कोहली भी हैं आसपास

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो