whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: पंजाब किंग्स की बढ़ी मुश्किलें, अगले कुछ मैच से बाहर हुए कप्तान शिखर धवन

12:29 PM Apr 14, 2024 IST | Rajat Gupta
ipl 2024  पंजाब किंग्स की बढ़ी मुश्किलें  अगले कुछ मैच से बाहर हुए कप्तान शिखर धवन
इंजरी से जूझ रहे हैं शिखर धवन।

Punjab Kings, Shikhar Dhawan: IPL 2024 के 27वें मुकाबले में शनिवार को राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को 3 विकेट से हराया। मुकाबला काफी रोमांचक रहा, लेकिन अंत में शिमरोन हेटमायर ने विनिंग शॉट लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। पंजाब किंग्स इस मुकाबले में अपने नियमित कप्तान शिखर धवन के बिना मैदान पर उतरी थी। शिखर धवन की इंजरी की चलते सैम करन ने पंजाब किंग्स का नेतृत्व किया। हालांकि, अब धवन की इंजरी पर बड़ा अपडेट आया है, जिसने पंजाब किंग्स की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

कोच ने किया खुलासा

पंजाब किंग्स के कोच संजय बांगर ने खुलासा किया है कि शिखर धवन के कंधे में चोट लगी है। ऐसे में वह अगले एक सप्ताह तक क्रिकेट से दूर रह सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो शिखर धवन मुंबई इंडियंस (18 अप्रैल) और गुजरात टाइटंस (21 अप्रैल) के खिलाफ मुल्लांपुर में अपने घरेलू मैदान पर होने वाले मैचों से बाहर हो जाएंगे।

कंधे में लगी है चोट

बांगर ने कहा, "उनके कंधे में चोट है, इसलिए उनके कम से कम कुछ दिनों के लिए बाहर रहने की संभावना है। वह एक अनुभवी सलामी बल्लेबाज हैं। वह टीम के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं।" धवन की अनुपस्थिति में सैम करन पंजाब किंग्स का नेतृत्व कर रहे हैं। हालांकि, टीम ने जितेश शर्मा को उपकप्तान नियुक्त किया था। लीग की शुरुआत से पहले कप्तानों की कॉन्फ्रेंस में जितेश ही नजर आए थे। IPL ने सोशल मीडिया पर तब स्पष्ट किया था कि जितेश PBKS के उपकप्तान हैं।

जितेश नहीं हैं नॉमिनेट कप्तान

बांगर ने स्पष्ट किया, "जितेश नॉमिनेट उपकप्तान नहीं थे। यह धारणा इसलिए हो सकती है क्योंकि उन्होंने आईपीएल की शुरुआत में कप्तानों की सेमिनार या बैठक में भाग लिया था। सैम ने पिछले वर्ष भी टीम का नेतृत्व किया था। उन्हें यूके से आने में देर हो गई थी और वह कुछ ट्रेनिंग सेशन चाहते थे, यही कारण है कि हम उन्हें चेन्नई नहीं भेज सके। इसलिए जितेश को भेजा गया, क्योंकि निर्देश था कि एक खिलाड़ी को आना होगा।"

ये भी पढ़ें: MI Vs CSK: MS Dhoni आज बनाएंगे खास कीर्तिमान? तोड़ देंगे एबी डिविलियर्स का बड़ा रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: उपकप्तान की जगह पर मंडराया खतरा! धाकड़ ऑलराउंडर काट सकता है पांड्या का पत्ता

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो