चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: कौन है ये मिस्ट्री गर्ल? फैंस ने लिए शुभमन गिल के मजे

Shubman Gill Mystery Girl: शुभमन गिल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक मिस्ट्री गर्ल की ओर देख स्माइल करते नजर आ रहे हैं।
11:42 PM Apr 17, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Shubman Gill Mystery Girl
Advertisement

Shubman Gill Mystery Girl: आईपीएल 2024 के 32वें मैच में गुजरात टाइंटस को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 6 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद कप्तान शुभमन गिल चर्चा में हैं। वह इस मुकाबले के साथ ही एक मिस्ट्री गर्ल पर भी 'दिल हारते' नजर आए। दरअसल, मैच के बाद शुभमन गिल और एक मिस्ट्री गर्ल का वीडियो क्रिकेट के गलियारों में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गिल मिस्ट्री गर्ल को देख स्माइल करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

गिल और मिस्ट्री गर्ल का वीडियो बना टॉकिंग पॉइंट

ये वीडियो उस वक्त का है जब गिल आउट होकर डगआउट में बैठे थे। इसी बीच राशिद खान का छक्का लगता है और शुभमन गिल और मिस्ट्री गर्ल चर्चा में आ जाते हैं। कैमरामैन का फोकस एक मिस्ट्री गर्ल पर गया, जो मैच को एंजॉय करते हुए तालियां बजा रही थी। इसी बीच गिल की भी एंट्री होती है और वे स्माइल करते नजर आते हैं। दोनों का ये वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है। हालांकि कुछ फैंस का कहना है कि गिल राशिद के छक्के पर रिएक्ट कर रहे थे।

पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड होने का दावा

इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस शुभमन गिल के मजे ले रहे हैं। कुछ फैंस ने उनके इस वीडियो पर रिएक्ट किया है। आखिर ये मिस्ट्री गर्ल कौन है, इसे लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है। कुछ फैंस का कहना है कि ये लड़की पृथ्वी शॉ की एक्स गर्लफ्रेंड प्राची सिंह है, तो वहीं किसी ने इसे लेकर कुछ और ही कयास लगाए हैं। बहरहाल, जो भी हो गिल का ये वीडियो फैंस के लिए टॉकिंग बन गया है।

Advertisement

स्पेनिश एक्ट्रेस? 

एक फैन ने मिस्ट्री गर्ल का फोटो शेयर किया। उसने कहा- साइड से स्पेनिश एक्ट्रेस आना सेलिया दे आर्मास लग रही है। बहरहाल, इस हार के बाद गिल की चुनौतियां और बढ़ गई हैं। गुजरात टाइटंस 7 में से 4 मुकाबले हार चुकी है और पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर पहुंच गई है। देखना होगा कि शुभमन गिल अपनी टीम को प्लेऑफ तक कैसे लेकर जाते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: ‘पिच से कोई लेना-देना नहीं…’, करारी हार के बाद शुभमन गिल ने लिया इन दो खिलाड़ियों का नाम

Advertisement
Tags :
DC vs GTGT vs DCIPL 2024shubman gill
Advertisement
Advertisement