whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: 'ट्रेविस हेड कई गेंदबाजों का करियर करेगा खत्म..' विस्फोटक पारी के बाद फैंस की प्रतिक्रिया

IPL 2024 SRH vs LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड की तूफानी बल्लेबाजी देखने को मिली। हेड ने गेंदबाजों की जमकर कुटाई की। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
01:02 PM May 09, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024   ट्रेविस हेड कई गेंदबाजों का करियर करेगा खत्म    विस्फोटक पारी के बाद फैंस की प्रतिक्रिया
ipl 2024 srh vs lsg Travis Head Sunrisers Hyderabad fans reaction on social media

IPL 2024 SRH vs LSG: आईपीएल 2024 में ऑस्ट्रेलियाई विस्फोटक सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड की कई सालों बाद वापसी हुई है। ट्रेविस हेड इस सीजन गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट रहे हैं। वनडे विश्व कप 2024 के फाइनल में भारत के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेलने के बाद से आईपीएल फ्रेंचाइजीज की नजरें हेड पर थी।

आईपीएल 2024 ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्रेविस हेड पर भरोसा जताया और हेड उस भरोसे पर पूरी तरह से खरे उतर रहे हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेली गई उनकी तूफानी पारी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

'कई गेंदबाजों के करियर पर खतरा'

इस सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजी ट्रेविस हेड का तूफानी अंदाज देखने को मिल रहा है। हर मैच में हेड टीम को तेज शुरुआत दिलाते हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एक बार फिर से हेड ने गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। पहली ही गेंद से हेड ने गेंदबाजों पर कड़ा प्रहार करना शुरू कर दिया था। इस मैच में ट्रेविस हेड ने महज 30 गेंदों पर नाबाद 89 रनों की पारी खेली।

अपनी पारी के दौरान हेड ने 8 चौके और 8 छक्के लगाए थे। हेड की तूफानी पारी देखकर फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने एक्स पर पोस्ट शेयर करके लिखा कि इस गति से तो ट्रेविस हेड कई गेंदबाजों का करियर खत्म कर देगा। दूसरे यूजर ने लिखा कि आईपीएल जैसी लीग के लिए ट्रेविस हेड एक बेहतरीन खिलाड़ी है।

आईपीएल 2024 में हेड का प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में ट्रेविस हेड ने कमाल का प्रदर्शन किया है। विपक्षी टीम के गेंदबाज भी हेड से कहीं न कहीं खौफ खाने लगे हैं। अभी तक इस सीजन हेड ने 11 मैच खेले हैं। जिसमें उनके नाम 533 रन दर्ज हैं। इस दौरान हेड का स्ट्राइक रेट 201 का रहा है। इस सीजन हेड के बल्ले से एक शतक भी निकल चुका है। वहीं आईपीएल 2024 में हेड 61 चौके और 31 छक्के लगा चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: केएल राहुल के सपोर्ट में उतरे फैंस, सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रहे संजीव गोयनका

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘मैं LSG को आईपीएल से बाहर मानता हूं..’ मैथ्यू हेडन टीम के प्रदर्शन से बेहद निराश

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘पहले बल्लेबाजी करते तो 300 बनाते..’ अभिषेक और हेड की बल्लेबाजी देखकर मास्टर ब्लास्टर भी हैरान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो