खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

SRH vs MI: रोहित शर्मा ने फ्लाइंग किस देकर मयंक अग्रवाल का उड़ाया मजाक, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

IPL 2024 Rohit Sharma Teases Mayank Agarwal: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच से पहले हैदराबाद में रोहित शर्मा मस्ती करते दिखे। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अपने साथ पहले ओपनिंग करने वाले मयंक अग्रवाल का फ्लाइंग किस देकर मजाक उड़ाया। यह वाकया केकेआर और सनराइजर्स के मुकाबले में हुए एक किस्से से जुड़ा हुआ था।
07:42 AM Mar 27, 2024 IST | Priyam Sinha
Rohit Sharma Flying Kiss Mayank Agarwal Fans Remembers Harshit Rana
Advertisement

IPL 2024 SRH vs MI: आईपीएल 2024 का 8वां मुकाबला बुधवार को हैदराबाद में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है। इस मैच में दोनों टीमों को ही सीजन में अपनी पहली जीत की तलाश होगी। हैदराबाद पहले मैच में अंतिम क्षणों में चार रन से केकेआर के खिलाफ हार गई थी। वहीं मुंबई इंडियंस को गुजरात टाइटंस ने हराया था। मगर इस मैच से पहले एक शानदार और मजाकिया तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। यह तस्वीर है मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा की जो अपने साथी भारतीय खिलाड़ी और हैदराबाद के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल का मजाक उड़ा रहे हैं।

Advertisement

क्या था फ्लाइंग किस देने के पीछे का पूरा माजरा?

दरअसल पिछले मैच में केकेआर के खिलाफ मयंक अग्रवाल को हर्षित राणा ने आउट किया था। उन्हें आउट करने के बाद राणा का रिएक्शन वायरल हुआ था जिसमें वह मयंक को आउट होने के बाद फ्लाइंग किस दे रहे थे। इसकी हर ओर काफी चर्चा हुई थी। मैच के बाद हर्षित राणा पर जुर्माना भी उनके व्यवहार के लिए लगा।

मगर मुंबई और हैदराबाद के मैच से पूर्व फ्लाइंग किस तब और चर्चा में आई जब प्रैक्टिस सेशन के बीच रोहित और मयंक की मुलाकात हुई। इस दौरान रोहित ने अपने टेस्ट के पूर्व साथी ओपनर के साथ हंसी मजाक किया और फ्लाइंग किस देकर उनके मजे लिए।

Advertisement

फैंस के मजेदार रिएक्शन वायरल

रोहित शर्मा की फ्लाइंग किस देने वाली इस तस्वीर पर एक से बढ़कर एक सोशल मीडिया रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। कई लोग रोहित के मजाकिया कैरेक्टर की तारीफ कर रहे हैं। तो कुछ का यह भी कहना है कि केकेआर और सनराइजर्स के अगले मैच में मयंक का सामना जब हर्षित राणा से होगा तब क्या होता है?

साथ ही रोहित को हटाकर मुंबई इंडियंस के कप्तान बनाए गए हार्दिक पांड्या यहां भी फैंस के गुस्से से नहीं बचे। कई लोगों ने इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में भी हार्दिक को काफी बुरा-भला सुनाया।

यह भी पढ़ें- SRH vs MI Dream 11 Prediction: इन खिलाड़ियों पर खेलें दांव, इस खिलाड़ी को कप्तान चुनने से होगा तगड़ा फायदा

यह भी पढ़ें- SRH vs MI Head To Head: हैदराबाद के लिए आसान नहीं होगी जीत, कागजों पर भारी है मुंबई

Advertisement
Tags :
IPL 2024mayank agarwalRohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement