whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024 के बीच सनराइजर्स हैदराबाद को लगा झटका, स्टार ऑलराउंडर ने लिया नाम वापस

IPL 2024 Sunrisers Hyderabad: आईपीएल 2024 के बीच सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर ने आईपीएल 2024 से अपना नाम वापस ले लिया है।
05:37 PM Apr 06, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 के बीच सनराइजर्स हैदराबाद को लगा झटका  स्टार ऑलराउंडर ने लिया नाम वापस
IPL 2024 Sunrisers Hyderabad Wanindu Hasaranga pulls out of IPL Image Credit: Social Media

IPL 2024 Sunrisers Hyderabad: आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस बार काफी मजूबत दिखाई दे रही है। खासकर टीम की बल्लेबाजी काफी खतरनाक हो रही है। इस टूर्नामेंट में सनराइजर्स आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर भी बना चुकी है। अभी तक हैदराबाद ने इस टूर्नामेंट में 4 मुकाबले खेले हैं जिसमें टीम को 2 में जीत और 2 में हार का सामना करना पड़ा है। अपने आखिरी मैच में हैदराबाद ने 5 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी थी। वहीं अब सनराइजर्स हैदराबाद को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर ने आईपीएल 2024 से अपना नाम वापस ले लिया है।

इस खिलाड़ी ने लिया नाम वापस

दरअसल आईपीएल 2024 ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने श्रीलंकाई स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा को अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन अभी तक हसरंगा टीम के साथ नहीं जुड़े थे। जिसके बाद अब खबर सामने आई है कि हसरंगा को आईपीएल 2024 से अपना नाम वापस लेना पड़ा। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने बीसीसीआई को लिखे पत्र में बताया है कि हसरंगा को टूर्नामेंट से बाहर क्यों होना पड़ा?

क्रिकबज के अनुसार, एसएलसी ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर कहा है कि 26 वर्षीय खिलाड़ी को अपने बाएं टखने को ठीक करने के लिए पुनर्वास और आराम से गुजरना होगा और वह सीजन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें एक विशेषज्ञ ने दुबई में एहतियातन आराम करने की सलाह दी है।

खिलाड़ी के मैनेजर श्याम ने क्रिकबज को बताया, "मुझे ऐसा विश्वास है। श्रीलंका क्रिकेट ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर उनकी अनुपलब्धता के बारे में सूचित किया है। वह चिकित्सीय सलाह के लिए दुबई गए और तीन दिन तक वहां रहे। मौजूदा स्थिति को देखते हुए विशेषज्ञ की सलाह है कि उन्हें इस सीजन में आईपीएल में भाग लेने के बजाय आराम करना चाहिए।

हसरंगा का आईपीएल 2022 काफी शानदार रहा था। इस सीजन में आरसीबी के लिए खेलते हुए हसरंगा ने 26 विकेट हासिल किए थे। जिसके बाद आईपीएल 2023 हसंरगा के लिए कुछ खास नहीं रहा था जिसके बाद आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले आरसीबी ने हसरंगा को रिलीज कर दिया था। वहीं आईपीएल 2024 ऑक्शन में हसरंगा को सनराइजर्स हैदराबाद ने 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा गया था।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: पाकिस्तान टीम की बढ़ी मुश्किलें, स्टार खिलाड़ी ने छोड़ा ट्रेनिंग कैंप

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: क्या अगले सीजन KKR के लिए खेलेंगे शुमभन गिल? गुजरात के कप्तान का ‘किंग खान’ के लिए सवाल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो