whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: सूर्यकुमार यादव वापसी के बावजूद नहीं खेलेंगे मैच! SKY को लेकर क्यों खड़ा हुआ नया सस्पेंस

IPL 2024 Suryakumar Yadav MI Suspense: सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस की टीम के साथ जुड़ गए हैं। फैंस को उम्मीद है कि वह अगला मैच खेलेंगे। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो यह तय नहीं है कि वह अभी खेलेंगे। इससे एक बार फिर फैंस निराश हो सकते हैं।
07:03 PM Apr 05, 2024 IST | Priyam Sinha
ipl 2024  सूर्यकुमार यादव वापसी के बावजूद नहीं खेलेंगे मैच  sky को लेकर क्यों खड़ा हुआ नया सस्पेंस
Suryakumar Yadav Joins Mumbai Indians Still Suspense on Playing

IPL 2024 Suryakumar Yadav MI Suspense: आईपीएल 2024 के दौरान मुंबई इंडियंस की टीम लगातार परेशानियों से जूझ रही है। टीम को पहले तीन मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी थी। इस दौरान मुंबई को अपने सबसे अहम खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की सबसे ज्यादा कमी खली। अब शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के फैंस खुश हुए थे और फ्रेंचाइजी ने भी राहत की सांस ली होगी कि सूर्या टीम के साथ वापस जुड़ गए थे। इसका वीडियो भी फ्रेंचाइजी ने शेयर किया। लेकिन अब उनके खेलने पर सस्पेंस खड़ा हो गया है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो सूर्यकुमार यादव टीम में लौट जरूर आए हैं, मगर वह अगला मैच नहीं खेलेंगे।

क्यों खड़ा हुआ सस्पेंस?

दरअसल रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के अगले मैच में नहीं खेलेंगे। मुंबई की टीम अपना अगला मुकाबला रविवार 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। मगर रिपोर्ट की मानें तो सूर्या इस मैच में नहीं खेलेंगे। इसके पीछे का कारण साफ है कि उनकी वापसी को लेकर कोई भी जल्दबाजी टीम नहीं करना चाहती है। रिपोर्ट्स के हवाले से जो जानकारी आई है अभी यह तय नहीं है कि सूर्या दिल्ली के खिलाफ उतरेंगे।

फिर कब लौटेंगे सूर्या?

अभी वह टीम के साथ जुड़े हैं और वह तैयारी शुरू करेंगे। एनसीए ने जरूर उन्हें फिट घोषित किया है मगर टीम का मेडिकल स्टाफ अभी यह देखना चाहेगा कि वह मैच के लिए फिट हैं या नहीं। हालांकि, सूर्या की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं जिसमें वह मुंबई की प्रैक्टिस किट में बल्लेबाजी का अभ्यास करते दिख रहे हैं। मगर अभी उनकी वापसी रविवार को होगी या नहीं यह तय नहीं हो पाया है। मगर इतना साफ है कि अगर अगला मैच नहीं खेले सूर्या को आरसीबी के खिलाफ 11 अप्रैल को टीम के पांचवें मुकाबले में निश्चित खेलते दिखेंगे।

मुंबई का नहीं खुला खाता

मुंबई इंडियंस की टीम का अभी तक खाता नहीं खुल पाया है। सूर्यकुमार यादव के बिना टीम ने पहले तीनों मैच गंवाए। टीम को गुजरात टाइटंस, सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स ने मात दी है। पिछला मैच टीम अपने होम ग्राउंड वानखेड़े में भी हार गई थी। सूर्या की जगह नमन धीर को मौका मिला लेकिन वह कुछ खास नहीं कर सके। अब देखना होगा कि चौथे मैच में क्या होता है। क्या मुंबई खाता खोल पाएगी? क्या सूर्यकुमार यादव खेलेंगे? इन सभी सवालों के जवाब रविवार को दोपहर में होने वाले इस मैच के टॉस के बाद ही मिल पाएंगे।

यह भी पढ़ें- MI vs DC: दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर, मुंबई के खिलाफ नहीं खेलेगा मैच विनर खिलाड़ी!

यह भी पढ़ें- IPL 2024: मुंबई इंडियंस में सूर्यकुमार यादव की वापसी, इस खिलाड़ी की जगह खतरे में

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो