खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: विराट कोहली को नहीं पसंद 'किंग' सुनना, फैंस से की खास अपील

IPL 2024 Virat Kohli: 'आरसीबी अनबॉक्स 2024' कार्यक्रम के दौरान विराट कोहली ने फैंस से एक खास अपील करते हुए कहा कि प्लीज आप मुझे किंग बुलाना बंद कर दें। आप मुझे विराट बुला सकते हैं।
10:24 AM Mar 20, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 Virat Kohli appeal stop calling me King rcb unbox 2024 Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 Virat Kohli: आईपीएल 2024 से पहले 'आरसीबी अनबॉक्स 2024' कार्यक्रम का आगाज बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में किया गया। इस दौरान फैंस को सिर्फ एक खिलाड़ी का इंतजार था और वो थे विराट कोहली। विराट कोहली की एंट्री से पूरा स्टेडियम किंग कोहली-किंग कोहली चिल्लाने लगा। वहीं अब फैंस के सामने विराट कोहली ने एक खास अपील की है। दरअसल विराट कोहली को किंग सुनना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है।

Advertisement

आरसीबी अनबॉक्स कार्यक्रम के दौरान विराट की खास अपील

19 मार्च को 'आरसीबी अनबॉक्स 2024' कार्यक्रम हुआ। इस दौरान दर्शकों से स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था। फैंस अपनी पसंदीदा टीम को देखने आए थे। इस दौरान मैदान में आरसीबी की महिला और पुरुष दोनों ही टीम मौजूद थी। इस कार्यक्रम में आईपीएल 2024 के लिए आरसीबी की नई जर्सी लॉन्च हुई, इसके अलावा टीम के नए नाम का भी ऐलान किया गया। वहीं कार्यक्रम के समापन के दौरान विराट कोहली ने फैंस से अपील करते हुए कहा कि सबसे पहले आपको मुझे किंग कहना बंद करना होगा। आप लोग मुझे हर साल किंग कहकर बुलाते हो, ये बंद कर दो। आप मुझे विराट कहकर बुला सकते हैं।

वहीं जब विराट से वापस आने को लेकर पूछा गया तो कोहली ने कहा कि आईपीएल में फिर से वापस आकर काफी अच्छा लग रहा है। विराट के बोलते ही स्टेडियम में मौजूद दर्शक खुश होकर चिल्लाने लगे। जिसके बाद विराट को कुछ देर चुप रहना पड़ा और फिर विराट ने कहा मुझे बोलने दीजिए दोस्तों, हमें आज रात चेन्नई के लिए निकलना है। जिसको लेकर हमारे पास ज्यादा समय नहीं है इसलिए मुझे पूरी बात करने दें।

Advertisement

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में विराट कोहली का काफी क्रेज देखने को मिला। विराट की झलक पाने के लिए स्टेडियम में बैठे दर्शक बेताब थे। क्योंकि विराट कोहली काफी समय के बाद कैमरे के सामने आए थे। वहीं दूसरी तरफ अब आरसीबी की टीम चेन्नई पहुंच चुकी है, जहां 22 मार्च को सीएसके और आरसीबी के बीच आईपीएल 2024 का पहला मैच खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: सूर्यकुमार यादव का क्यों टूटा ‘दिल’? सामने आई बड़ी वजह!

ये भी पढ़ें:- Smriti Mandhana के साथ ट्रॉफी हाथ में लेकर शख्स ने खिंचाई फोटो, आखिर क्या हैं दोनों का रिश्ता?

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: विराट कोहली ने फैंस को दिलाया भरोसा, अब आईपीएल में ट्रॉफी की तैयारी

Advertisement
Tags :
IPL 2024virat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement