whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या LSG की कप्तानी से हटाए जाएंगे केएल राहुल? टीम के खिलाड़ी ने दिया बड़ा हिंट

KL Rahul LSG Captain Amit Mishra: केएल राहुल को लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी से हटाने की खबर सामने आई है। टीम के खिलाड़ी अमित मिश्रा ने इस बारे में हिंट दिया है। केएल और संजीव गोयनका के बीच विवाद की बात भी सामने आई थी।
09:18 PM Jul 16, 2024 IST | Pushpendra Sharma
क्या lsg की कप्तानी से हटाए जाएंगे केएल राहुल  टीम के खिलाड़ी ने दिया बड़ा हिंट
केएल राहुल

KL Rahul LSG Captain Amit Mishra: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में इस बार मेगा ऑक्शन होगा। इसके लिए तैयारियां की जा रही हैं। कहा जा रहा है कि टीमें कई बड़े बदलाव कर सकती हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल को हटाने की भी चर्चा चल रही है। दरअसल, इस साल आईपीएल के एक मैच के बाद एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका केएल राहुल पर भड़कते नजर आए थे। वह टीम के खराब प्रदर्शन से निराश थे। इसके बाद अटकलें लगाई जाने लगीं कि केएल राहुल को कप्तानी से हटाया जा सकता है या फिर वे खुद ही इस्तीफा दे सकते हैं। अब उन्हीं की टीम के खिलाड़ी ने केएल राहुल की कप्तानी को लेकर बड़ा हिंट दिया है।

बेहतर कप्तान की तलाश करेगी एलएसजी 

LSG के खिलाड़ी अमित मिश्रा से यूट्यूबर शुभांकर मिश्रा ने पूछा- क्या केएल राहुल अगले साल टीम के कप्तान रहेंगे या हटा दिए जाएंगे। अमित मिश्रा ने इस सवाल के जवाब में कहा- मुझे लगता है कि लखनऊ सुपर जायंट्स बेहतर कप्तान की तलाश करेगी। मिश्रा के अनुसार, वे 100 परसेंट बैटर कैप्टन देखेंगे। मिश्रा के इस हिंट से साफ हो गया है कि LSG कप्तान की तलाश कर रही है।

बढ़ा चढ़ाकर पेश किया गया मामला 

संजीव गोयनका और केएल राहुल के बीच विवाद लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के हाथों करारी हार के बाद हुआ। संजीव केएल से तल्ख अंदाज में बात करते नजर आए। हालांकि अमित मिश्रा का इस मामले पर कहना है कि कोई बड़ी बात नहीं हुई। मीडिया ने अपने हिसाब से पूरे मामले को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के बर्थडे के लिए बनवाया खास केक, क्या लिखा मैसेज? देखें तस्वीरें

टीम की गेंदबाजी से निराश थे संजीव गोयनका

मिश्रा ने कहा- जाहिर तौर पर संजीव गोयनका टीम के प्रदर्शन से निराश थे। हम दो मैच लगातार बुरी तरह हारे। केकेआर के खिलाफ हमें 90-100 रन से हार मिली। वहीं एसआरएच के खिलाफ 10 ओवर में ही मैच खत्म हो गया। मिश्रा का कहना है कि इस मैच में उनकी बल्लेबाजी देख ऐसा लगा मानो हम प्रैक्टिस सेशन के दौरान उन्हें बॉलिंग कर रहे थे। क्या कोई व्यक्ति इस बात से नाराज नहीं होगा, जिसने टीम में पैसा लगाया हो? हालांकि उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन वे गेंदबाजी को लेकर निराश थे। उनका कहना था कि हमारी गेंदबाजी बहुत ही खराब थी। वे टीम को थोड़ा संघर्ष करते देखना चाहते थे।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली-गौतम गंभीर की ‘लड़ाई’ का क्या है पूरा सच? अमित मिश्रा ने किया खुलासा 

ये भी पढ़ें: Video: श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के सिलेक्शन को लेकर आया बड़ा अपडेट, क्या गंभीर ने रोहित-विराट को दिया आदेश!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो