खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2025 Mega Auction: सिराज...दयाल सहित कई गेंदबाजों की हो सकती है RCB से छुट्टी, कोच का बड़ा बयान

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2024 में अब आरसीबी का अभियान समाप्त हो गया है। वहीं अब टीम के तेज गेंदबाजों को लेकर आरसीबी के हेड कोच ने बड़ा बयान दिया है। जिसके मुताबिक सिराज से लेकर यश दयाल जैसे गेंदबाजों की अगले सीजन से पहले छुट्टी हो सकती है।
10:48 AM May 24, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2025 Mega Auction RCB drops Mohammed Siraj Yash Dayal
Advertisement

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु एलिमिनेटर मुकाबले में हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। हमेशा से देखा गया है कि ऑक्शन में आरसीबी क्वालिटी गेंदबाजों की बजाय बल्लेबाजों पर ज्यादा फोकस करती है। जिसके चलते आरसीबी की गेंदबाजी कमजोर दिखाई देती है। इस सीजन भी टीम की गेंदबाजी कुछ खास नहीं रही। मोहम्मद सिराज से लेकर लॉकी फर्ग्यूसन तक ने इस सीजन जमकर रन लुटाए। वहीं मेगा ऑक्शन में आरसीबी के कई गेंदबाजों की टीम से छुट्टी हो सकती है। इसको लेकर टीम के हेड कोच ने बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

सिराज, दयाल की हो सकती है छुट्टी

आरसीबी के हेड कोच एंडी फ्लोवर ने बताया कि चिन्नास्वामी जैसे स्टेडियम पर सिर्फ तेज गति से टीम नहीं जीत सकती है। अब टीम को चतुर और ज्यादा कौशल वाले गेंदबाजों की आवश्यकता होगी। केवल गति ही समाधान नहीं है। बुद्धिमान और बेहतर कौशल वाले गेंदबाज जो अच्छी योजनाएं बनाकर गेंदबाजी करें ऐसे गेंदबाज हमकों देखने पढ़ेंगे। अब आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में आरसीबी कुछ नए तेज गेंदबाजों पर दांव खेल सकती है। इस सीजन आरसीबी के तेज गेंदबाजों ने 9 से ज्यादा की इकॉनमी से रन खर्च किए। एलिमिनेटर मुकाबले में भी तेज गेंदबाजों ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया।

ये भी पढ़ें:- पूर्व दिग्गज ने हेड कोच बनने के दिए संकेत! जल्द खत्म हो सकता है टीम इंडिया का इंतजार

Advertisement

एलिमिनेटर मैच में तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन

एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को 4 विकेट से हराया था। इस मैच में आरसीबी की बल्लेबाजी भी कुछ खास नहीं रही थी। वहीं दूसरी तरफ गेंदबाजों ने कुछ खास कमाल नहीं किया था। इस मुकाबले में मोहम्मद सिराज ने 4 ओवर में 33 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे।

वहीं यश दयाल ने 3 ओवर में 37 रन खर्च किए थे। इस मैच में यश को कोई विकेट नहीं मिला था। इसके अलावा लॉकी फर्ग्यूसन ने 4 ओवर में 37 रन लुटाए थे। वहीं लॉकी को इस मैच में एक विकेट जरूर मिला था।

ये भी पढ़ें:- कोहली ओपनर…सिराज बाहर…T20 WC 2024 के लिए भारतीय टीम की सबसे खतरनाक प्लेइंग 11

Advertisement
Tags :
IPL 2024mohammed siraj
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement