whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2025: RCB में हो सकती है इस विस्फोटक बल्लेबाज की एंट्री, दिनेश कार्तिक को कर सकता है रिप्लेस

IPL 2025 Royal Challengers Bengaluru: दिनेश कार्तिक के आईपीएल से संन्यास लेने के बाद अब आरसीबी को आईपीएल 2025 के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज की तलाश है। जिसमें अब एक खिलाड़ी का नाम सामने निकलकर आ रहा है। इस खिलाड़ी ने हाल ही में टी20 मैच में शतक जड़ा है।
01:27 PM Sep 08, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2025  rcb में हो सकती है इस विस्फोटक बल्लेबाज की एंट्री  दिनेश कार्तिक को कर सकता है रिप्लेस
Royal Challengers Bengaluru

IPL 2025 Royal Challengers Bengaluru: आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्रदर्शन कमाल का रहा था। टीम प्लेऑफ तक जरूर पहुंची थी लेकिन खिताब जीतने का सपना आरसीबी का सपना ही रह गया था। पिछले सीजन आरसीबी के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने खूब धमाल मचाया। कार्तिक ने विपक्षी गेंदबाजों की जमकर कुटाई की थी।

हालांकि सीजन में आरसीबी के आखिरी मैच के बाद दिनेश कार्तिक ने आईपीएल से भी संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद से ये बड़ा सवाल बना हुआ है कि आखिर आईपीएल 2025 में आरसीबी का नया विकेटकीपर बल्लेबाज कौन होगा? जिसको लेकर अब ऑस्ट्रेलियाई विस्फोटक बल्लेबाज का नाम सामने निकलकर आ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक इस खिलाड़ी पर मेगा ऑक्शन में आरसीबी दांव खेल सकती है।

ये भी पढ़ें:- UP T20 League 2024 से इस टीम की विदाई पक्की, रिंकू सिंह की टीम प्लेऑफ में आई

ये खिलाड़ी ले सकता है दिनेश कार्तिक की जगह

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और स्कॉटलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली गई। जिसको ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से अपने नाम किया था। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाजों का तूफानी अंदाज देखने को मिला। पहले मैच में ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श ने गेंदबाजों को जमकर कूटा था, तो वहीं दूसरे मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंग्लिश ने कमाल की शतकीय पारी खेली थी। दूसरे टी20 मैच में जोश इंग्लिस ने महज 49 गेंदों पर 103 रनों की तूफानी पारी खेली थी। जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टी20 मुकाबले में 70 रनों से जीत दर्ज की थी।

जोश इंग्लिश पर RCB खेल सकती है बड़ा दाव

दिनेश कार्तिक के आईपीएल से संन्यास लेने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अब एक धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज की तलाश है। ऐसे में आईपीएल 2025 में आरसीबी इस ऑस्ट्रेलियाई विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज पर दांव खेल सकती है। अगर जोश इंग्लिश आरसीबी में शामिल होते हैं तो टीम काफी मजबूत हो सकती है। क्योंकि जिस तरह से आईपीएल 2024 में बल्लेबाजी करके दिनेश कार्तिक अपनी छाप छोड़कर गए हैं उसके बाद टीम को इस तरह के बल्लेबाज की ही तलाश है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025 Auction: गाजियाबाद के इस खिलाड़ी पर लग सकती है करोड़ों की बोली, 191 के स्ट्राइक रेट से कूटता है रन

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो