लेट फ्लाइट, टूटी सीट... एयर इंडिया से नाराज हुए जोंटी रोड्स! बोले- मेरे साथ ही ऐसा क्यों...

Jonty Rhodes On Air India: लखनऊ सुपर जायंट्स के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने लेट फ्लाइट और टूटी सीट को लेकर एयर इंडिया से नाराजगी जाहिर की है। इसकी शिकायत करते हुए जोंटी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है।

featuredImage
Jonty Rhodes

Advertisement

Advertisement

Jonty Rhodes On Air India: साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने एयर इंडिया की खराब सेवा को लेकर नाराजगी जाहिर की है। एयर इंडिया की शिकायत करते हुए जोंटी रोड्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की है।

जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी फ्लाइट एक घंटे की देरी से चल रही है और सीट भी उनकी टूटी हुई है। इसके अलावा टूटी हुई सीट को ठीक कराने के लिए उनको एक लेटर पर साइन भी करना पड़ा। जोंटी रोड्स अब अपनी आगामी यात्रा के लिए काफी चिंतित भी हैं।

जोंटी रोड्स ने शेयर किया ट्वीट

जोंटी रोड्स अपनी आगामी यात्रा को लेकर चिंतित है जिसमें उमकी मुंबई वापसी और केपटाउन की लंबी यात्रा शामिल है। इसको लेकर उन्होंने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, बदकिस्मती से मेरी यात्रा जारी है। न केवल मुंबई से दिल्ली जाने वाली मेरी फ्लाइट डेढ़ घंटे की देरी से चल रही है, बल्कि मैंने बोर्डिंग के समय एक लेटर पर भी साइन किए जिसमें लिखा था कि मैं स्वीकार करता हूं कि मेरी सीट खराब है। दिल्ली से मुंबई लौटने और फिर सीधे केपटाउन जाने वाली मेरी वापसी की फ्लाइट में सवार होने के साथ अगले 36 घंटों का इंतजार नहीं कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें:- Video: क्या रोहित शर्मा LSG करेंगे जॉइन? जोंटी रोड्स हिटमैन के मुरीद, दिया ये जवाब

एयर इंडिया ने भी दिया जवाब

जोंटी रोड्स द्वारा ट्वीट करने के बाद एयर इंडिया की तरफ से भी जवाब दिया गया है। एयर इंडिया की तरफ से लिखा गया कि, महोदय हमे आपके अनुभव के बारे में जानकर खेद हुआ है। हम आपकी चिंता की पूरी तरह से जांच करेंगे। इसके अलावा ये सुनिश्चित करेंगे कि आपकी शिकायत आंतरिक रूप से साझा की जाए। बता दें, जोंटी रोड्स ने साल 1992 से 2003 तक साउथ अफ्रीका के लिए क्रिकेट खेला था। जोंटी को उनकी शानदार फील्डिंग के लिए क्रिकेट जगत में जाना जाता था। जोंटी दुनिया के सबसे बेहतरीन फील्डिर में से एक थे।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: डेढ़ साल बाद टेस्ट टीम में लौटने को तैयार धाकड़ खिलाड़ी, बांग्लादेश के खिलाफ ही खेला था आखिरी मैच

Open in App
Tags :