whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

LSG Vs PBKS: केएल राहुल के रहते हुए भी लखनऊ ने बदला कप्तान, जानें पूरन को क्यों सौंपी गई कमान

IPL 2024 के 11वें मुकाबले में आज लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना पंजाब किंग्स से हो रहा है। लखनऊ के नियमित कप्तान केएल राहुल की जगह उपकप्तान निकोलस पूरन मैदान पर आए।
07:32 PM Mar 30, 2024 IST | News24 हिंदी
lsg vs pbks  केएल राहुल के रहते हुए भी लखनऊ ने बदला कप्तान  जानें पूरन को क्यों सौंपी गई कमान
केएल राहुल नहीं कर रहे कप्तानी। इमेज क्रेडिट- सोशल मीडिया

LSG vs PBKS, Nicholas Pooran, KL Rahul: IPL 2024 के 11वें मुकाबले में आज लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना पंजाब किंग्स से हो रहा है। लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में LSG ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टॉस के लिए लखनऊ के नियमित कप्तान केएल राहुल की जगह उपकप्तान निकोलस पूरन मैदान पर आए। हालांकि, राहुल प्लेइंग 11 का हिस्सा हैं। इसके बाद से ही सवाल उठने लगे हैं कि क्या LSG ने अपना कप्तान बदल लिया है? तो आइए इस सवाल का जवाब जानते हैं।

पूरन ने बताई वजह

टॉस के लिए मैदान पर आए निकोलस पूरन ने इस सवाल का जवाब दिया। पूरन ने बताया, "केएल राहुल चोट के बाद वापसी कर रहे हैं। ऐसे में हम उन्हें इतने लंबे टूर्नामेंट में ब्रेक देना चाह रहे हैं। वह आज एक इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में खेल रहे हैं। हर किसी को अवसरों का लाभ उठाना चाहिए और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए।" वहीं लखनऊ की पिच को लेकर पूरन ने कहा कि यह एक अच्छा ट्रैक नजर आ रहा है।

LSG की प्लेइंग 11 में 3 विदेशी

लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से मयंक यादव और मणिमारन सिद्धार्थ ने डेब्यू किया है। वहीं पंजाब किंग्स ने अपनी प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया है। लखनऊ ने अपनी प्लेइंग इलेवन में केवल 3 विदेशी खिलाड़ियों को चुना है। चूंकी केएल राहुल बतौर इम्पैक्ट प्लेयर खेल रहे हैं, ऐसे में उनकी जगह नवीन-उल-हक को मौका दिया जा सकता है। लखनऊ पहले बल्लेबजी कर रही है। बैटिंग के बाद केएल राहुल फिल्डिंग में नजर नहीं आएंगे। उनकी जगह निकोलस पूरन कप्तानी करते दिखाई देंगे। पिछले सीजन केएल राहुल के चोटिल होने के बाद क्रुणाल पांड्या ने LSG का नेतृत्व संभाला था।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: टीम इंडिया के स्क्वाड में 12 नाम पक्के! IPL से मिलेंगे तीन बचे हुए खिलाड़ी

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: टीम इंडिया को मिला तूफानी ओपनर! WC में रोहित के साथ मचा सकता है तबाही

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो