whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सैलून में हुआ प्यार..., बदल दी रोहित-दिनेश कार्तिक की जिंदगी, कौन हैं अभिषेक नायर, जो बन सकते हैं असिस्टेंट कोच

Abhishek Nayar: राहुल द्रविड़ का कार्यकाल समाप्त हो गया है। उनकी जगह पर अब बीसीसीआई ने नया हेड कोच गौतम गंभीर को बनाया है। गौतम गंभीर अब अपने सपोर्टिंग स्टाफ का चुनाव करेंगे।
07:37 PM Jul 11, 2024 IST | News24 हिंदी
सैलून में हुआ प्यार     बदल दी रोहित दिनेश कार्तिक की जिंदगी  कौन हैं अभिषेक नायर  जो बन सकते हैं असिस्टेंट कोच

Abhishek Nayar: गौतम गंभीर को टीम इंडिया का नया हेड कोच बनाया गया है। हेड कोच बनाने के बाद अब गौतम गंभीर अपने सपोर्टिंग स्टाफ का चयन करना है। रिपोर्ट्स की मानें तो गौतम गंभीर के सहायक के रूप में अभिषेक नायर नजर आ सकते हैं। अभिषेक नायर आईपीएल में भी गौतम गंभीर के साथ काम कर चुके हैं। तो आइये जानते हैं अभिषेक नायर के बारें में।

2009 में भारत के लिए किया था डेब्यू

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अभिषेक नायर मुंबई की तरफ से खेलते हुए खेलते थे। बाएं हाथ के मिडिल आर्डर बैट्समैन के साथ-साथ वो मीडियम पेसर भी थे। उन्होंने 100 से ज्यादा फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं। उन्होंने भारत के लिए 2009 में वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने भारत के लिए तीन मैच खेले हैं।

सीनियर और युवा सब करते हैं पसंद

रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक जैसे बल्लेबाजों ने अभिषेक नायर के साथ मिलकर बैटिंग पर वर्क किया है। उनकी रोहित और दिनेश कार्तिक से अच्छी दोस्ती है। इसके अलावा श्रेयस अय्यर, रिंकू सिंह, हर्षित राणा और वेंकटेश अय्यर जैसे खिलाड़ी उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। KKR के आईपीएल का ख़िताब जीतने के बाद कई युवा खिलाडियों ने इसका क्रेडिट भी अभिषेक नायर को दिया था।

सेलिब्रिटी ब्यूटीशियन से हुआ था प्यार

अभिषेक नायर की पत्नी का नाम नताशा शेख है। वो एक प्रोफेशनल हेयर और मेकअप आर्टिस्ट हैं। उनका हेयर गैराज के नाम से उनका सैलून चलता है। 7 जून 2014 को अभिषेक नायर और नताशा की शादी हुई थी। दोनों की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। अभिषेक अपने बाल कटाने गए थे। वहां पर उन्होंने पहली बार नताशा को देखा था। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी और दोस्ती प्यार में बदल गई थी। नताशा लाइमलाइट से खुद को दूर रखती हैं।

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम

ये भी पढ़ें: WCL 2024: यूसुफ पठान की तूफानी पारी गई बेकार, इंडिया चैंपियंस को फिर मिली हार 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो