चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

LSG vs CSK Playing 11: मयंक यादव की वापसी तय, चेन्नई भी एक बदलाव के साथ उतरेगी

IPL 2024 के 34वें मुकाबले में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स से होगी। यह मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा।
04:13 PM Apr 18, 2024 IST | Rajat Gupta
लखनऊ सुपर जायंट्स से टकराएगी चेन्नई सुपर किंग्स।
Advertisement

LSG vs CSK Playing 11: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 34वें मुकाबले में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स से होगी। यह मैच लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। IPL 2024 में दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो CSK ने अब तक 6 मैच खेले हैं और 4 में जीत दर्ज की है। 8 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर है। दूसरी ओर LSG ने 6 में से 3 मैच जीते हैं और टीम पॉइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर है।

Advertisement

चेन्नई ने जीता था पिछला मैच

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को 20 रन से हराया था। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स को अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों हार मिली थी। ऐसे में LSG की नजर जहां वापसी पर है, वहीं CSK जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। अगले मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग 11 में 1-1 बदलाव देखने को मिल सकता है। लखनऊ सुपर जायंट्स में तेज गेंदबाज मयंक यादव की वापसी तय है। चोट के कारण मयंक पिछले 2 मैच नहीं खेले थे। चोट के कारण मयंक यादव दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल पाए थे।

मयंक की वापसी से ये खिलाड़ी होगा बाहर

लखनऊ में मयंक यादव की वापसी के लिए टीम मैनेजमेंट को कड़े फैसले लेने होंगे। मयंक के आने से यश ठाकुर की जगह खतरे में है। इसके अलावा फ्रेंचाइजी में कोई ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिल सकते हैं। दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स में भी एक बदलाव हो सकता है। शार्दुल ठाकुर की जगह मथीशा पथिराना को अंतिम 11 में जगह मिल सकती है। इसके अलावा चेन्नई को ज्यादा बदलाव के लिए नहीं जाना जाता है।

Advertisement

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स: रचिन रवींद्र, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना।
इम्पैक्ट प्लेयर: शार्दुल ठाकुर, निशांत सिंधु, मिशेल सेंटनर, मोइन अली, शेख रशीद।
लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डिकॉक, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), दीपक हुडा, आयुष बदोनी, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, शमर जोसेफ, मयंक यादव।
इम्पैक्ट प्लेयर: यश ठाकुर, प्रेरक मांकड़, एम सिद्धार्थ, अमित मिश्रा, के गौतम।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: जानें कौन हैं रिचर्ड ग्लीसन, जिन्हें CSK में मिली डेवोन कॉनवे की जगह

ये भी पढ़ें: IPL 2024: ड्वेन कॉन्वे पूरे सीजन से बाहर, CSK में हुई स्टार खिलाड़ी की एंट्री

Advertisement
Tags :
IPL 2024LSG vs CSK
Advertisement
Advertisement