whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

LSG vs GT Head To Head: गुजरात के खिलाफ पहली जीत दर्ज करना चाहेगा लखनऊ, जानिए आंकड़े

IPL 2024 में रविवार, 7 अप्रैल को 2 मुकाबले खेले जाएंगे। दिन के दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत गुजरात टाइटंस से होगी।
07:13 PM Apr 06, 2024 IST | News24 हिंदी
lsg vs gt head to head  गुजरात के खिलाफ पहली जीत दर्ज करना चाहेगा लखनऊ  जानिए आंकड़े
गुजरात टाइटंस से टकराएगी लखनऊ सुपर जायंट्स।

LSG vs GT Head To Head: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) में रविवार, 7 अप्रैल को 2 मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मैच दिल्ली कैपिटल्स का सामना मुंबई इंडिंयस से होगा। दिन के दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत गुजरात टाइटंस से होगी। यह टक्कर लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में होगी। इस सीजन शुभमन गिल की कप्तानी वाली GT ने 4 मैच खेले हैं और 2 पर कब्जा जमाया है। साथ ही केएल राहुल की कप्तानी वाली LSG ने 3 में से 2 मैच जीते हैं। ऐसे में रविवार को दोनों टीमों की नजर तीसरी जीत पर होगी।

लखनऊ नहीं जीत पाई कोई मैच

लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच हेड टू हेड के आंकड़ों पर नजर डालें तो यह पूरी तरह से एकतरफा हैं। दोनों टीमों के बीच अब तक 4 ही मैच खेले गए हैं और सभी गुजरात टाइटंस ने जीते हैं। ऐसे में अब लखनऊ को पहली जीत की तलाश होगी। GT ने लखनऊ के विरुद्ध पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 और रन चेज करते हुए 1 मैच जीता है।

इकाना स्टेडियम में प्रदर्शन

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने होम ग्राउंड इकाना स्टेडियम में अब तक 8 मैच खेले हैं। इस दौरान केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम को 4 में जीत मिली है और 3 में हार का सामना भी करना पड़ा है। इसके अलावा 1 मैच को कोई नतीजा नहीं निकला। लखनऊ ने पहले बैटिंग करते हुए 3 और टारगेट का पीछा करते हुए 1 मैच में फतेह हासिल की है। घरेलू मैदान पर लखनऊ का सर्वाधिक स्कोर 199 रन और लोएस्ट टोटल 108 रन है। इकाना स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने इस मैदान पर 1 ही मैच खेला है और उसमें जीत प्राप्त की है।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: बंदूकों के साए में तैयार हो रही बाबर की सेना, ईंट-पत्थर उठा रहे पाक खिलाड़ी

ये भी पढ़ें: MI vs DC Head To Head: मुंबई को अब भी पहली जीत की तलाश, आसान नहीं होगा दिल्ली को हराना

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो